सुप्रिया सुले के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले युवक की धुनाई

0

पुणे : समाचार ऑनलाइन – राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करनेवाले कोल्हापुर के युवक की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अच्छी खासी धुनाई की। साथ ही उसके खिलाफ पुणे के सिंहगड़ रोड पुलिस थाने में शिकायत भी दी।

अक्षय तांबवेकर (18, वारणानगर कोल्हापुर) ऐसे उक्त युवक का नाम है। उसके खिलाफ पुणे शहर तथा खड़कवासला स्थित राकांपा की महिला कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की देर रात सिंहगड़ रोड पुलिस थाने में शिकायत दी।

मंगलवार को एक टीवी न्यूज चैनल ने अपने फेसबुक पेज पर सुप्रिया सुले द्वारा इवीएम मशीन को लेकर किए गए बयान की खबर अपलोड की थी। इस खबर पर कमेंट करते हुए अक्षय ने सुप्रिया सुले के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था। इस बारे में पता चलते ही राकांपा के कार्यकर्ताएं उसके घर पहंुचे और उसकी धुनाई की। उसके बाद कैमरे के सामने उस से माफी मंगवाई और लिखवाई भी। माफी मंगवाने के बाद उसे छोड़ा गया। कार्यकर्ताओं ने उक्त विडिओ यु ट्यूब पर भी अपलाेड किया।

भाजपा ने कसा तंग
इस घटना के बाद भारतीय जनता पार्टी ने टिका करने का मौका नहीं छोड़ा। भाजपा महाराष्ट्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि घर में घुसकर मारेंगे, सुप्रिया सुले ने अपना शब्द पूरा किया। जो बोला वह किया।

You might also like

Leave A Reply