मोबाइल में ऑडियो रिकॉर्डिंग करने के बाद फांसी झूल गया युवक

संवाददाता, पिंपरी। लड़की के पिता द्वारा शादी के लिए साफ- साफ हां या ना? नहीं बताया तो इससे निराश युवक ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला ही खत्म कर ली। आत्महत्या जैसा कदम उठाने से पहले उसने अपने मोबाइल पर खुदकुशी और उसकी वजह के बारे में उसने एक ऑडियो क्लिप भी रिकॉर्ड कर रखी थी। 24 अप्रैल को हिंजवड़ी की एलवंडे बस्ती स्थित रॉयल होटल में यह घटना घटी।
इस बारे में युवक की माँ लता पंजाब खराडे (47, निवासी कालाखडक, वाकड, पुणे) ने बुधवार को हिंजवड़ी पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अनुसार पुलिस ने गणेश विक्रम खराडे (32), उमेश विक्रम खराडे (34, दोनों निवासी मारुंजी, हिंजवड़ी, पुणे) और तुकाराम खंडू उदमले (51, निवासी चोंढी, जामखेड, अहमदनगर) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।
पुलिस के अनुसार, लता खराडे के पुत्र और तुकाराम उदमले की पुत्री का विवाह तय हुआ था। यह शादी न हो इसके लिए गणेश और उमेश ने तुकाराम को खराडे के पुत्र के बारे में गलत सलट बताया। उन्होंने बताया कि उनका बेटा नशेड़ी है, उसकी संगत अच्छी नहीं है। वह एक फालतू लड़का है। इसके बाद तुकाराम ने बिना किसी पुष्टि के ही शादी के लिए साफ साफ हां या ना? कुछ बताया नहीं। इससे निराश होकर खराडे के पुत्र ने 24 अप्रैल की साढ़े पांच बजे रॉयल होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले उसने अपने मोबाइल पर एक ऑडियो क्लिप रिकॉर्ड कर रखी थी जिसमें आरोपियों के बारे में और उसकी खुदकुशी की वजह के बारे में उसने उल्लेख किया है। यह रिकॉर्डिंग मिलने के बाद खराडे ने पुलिस ने शिकायत दर्ज कराई।
You might also like

Comments are closed.