चुनाव में फिर एक बार चर्चा में आई पीली साड़ी वाली मैडम, वोटिंग बूथ पर लगा वोटरों का तांता

लखनऊ : समाचार ऑनलाइन – लोकसभा चुनाव 2019 को ग्लैमर का तड़का लगाने वाली पीली साड़ी वाली मैडम यानी रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। पीली साड़ी में वो लोकसभा चुनाव में बहुत सुर्खियां बटोरी थीं। रातों-रात सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी बन गई थीं। बता दें कि लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करती हैं और उनका नाम रीना द्विवेदी है। इस बार भी रीना द्विवेदी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में ड्यूटी कर रही हैं। उनकी ड्यूटी कृष्णा नगर के महानगर इंटर कॉलेज में लगी है।

 

उपचुनाव को लेकर मतदाताओं में उत्साह कुछ खास नजर नहीं आ रहा है लेकिन, रीना द्विवेदी के पोलिंग स्टेशन पर कतारें लगी हैं। रीना द्विवेदी जितना फैशन प्रेमी हैं उतना ही समाजिक सरोकारों का भी ख्याल रखती है। रीना द्विवेदी ने इस बार भी कैंट विधानसभा उपचुनाव में वोटरों से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की है। दोपहर तीन बजे तक जारी आंकड़ों के मुताबिक यहां महज 21 प्रतिशत लोगों ने ही अपने मताधिकार का प्रयोग किया। लेकिन, रीना द्विवेदी के पोलिंग स्टेशन पर 30 फीसदी से ज्यादा मतदान हो चुका थ। रीना द्विवेदी ने बताया कि कुल एक हजार मतदाता इस बूथ पर हैं। जिनमें से तीन बजे तक 300 लोग अपना वोट डाल चुके थे।

रीना द्विवेदी ने इस दौरान कहा कि मेरे स्टाइल ने मुझे दुनिया में नई पहचान दिलाई है। मैं शुरू से ही फैशन को फॉलो करती रही हूं। पीडब्ल्यूडी में पति के निधन के बाद नौकरी मिलने के बाद मौका कम मिल पाता था लेकिन पिछले चुनावों में मैं पीली साड़ी से मशहूर हो गई।और लोग मुझे पीली साड़ी वाली मैडम कहने लगे।

You might also like

Comments are closed.