विश्व कप खिताब को बांटने के बारे में सोचा जाना चाहिए : न्यूजीलैंड कोच

लंदन (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कोच गैरी स्टीड मानते हैं कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) को विश्व कप खिताब को बांटने के विकल्प के बारे में सोचना चाहिए। विश्व कप फाइनल में रविवार को न्यूजीलैंड को बाउंड्री के आधार पर मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी। निर्धारित ओवर और सुपर ओवर के बाद दोनों टीमों का स्कोर बराबर रहा था।

‘क्रिकइंफो’ ने स्टीड के हवाले से बताया, “शायद जब आप सात सप्ताह तक खेले और फाइनल में अलग नहीं किए जा सके तो मैं समझता हूं कि इस बारे में सोचा जाना चाहिए। लेकिन फिर विश्व कप में कई चीजें हुई जिसमें से यह एक है। हर चीज की समीक्षा की जाएगी और मैं समझता हूं कि अभी ऐसा करने का अच्छा समय है। लेकिन शायद अभी चीजों को शांत होने दीजिए।”

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी कोच क्रेग मैक्मिलन ने भी कहा कि ट्रॉफी को साझा करना सही चीज होगी।

मैक्मिलन ने कहा, “यह कल के परिणाम को बदलने वाला नहीं है। लेकिन यह कहना सही होगा कि अगर सात सप्ताह के अंत में इस तरह से एक बड़े टूर्नामेंट में 50 ओवर के मैच के बाद दो टीमें अलग नहीं हो सकतीं और फिर सुपर ओवर में भी नतीजा नहीं निकला तो इसका मतलब रन के मामले में कोई भी टीम हारी नहीं। ऐसे में ट्रॉफी साझा करना ही सही चीज है।”

You might also like

Comments are closed.