World Cup: सेमी फाइनल मैच देखने पहुंचे बॉलीवुड के बिंदास एक्टर अनिल कपूर

भाई संजय कपूर भी साथ

समाचार ऑनलाइन – भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच चल रहा है. बारिश के कारण मैच रुका हुआ है. बरसात के चलते रुके मैच को लेकर लोगों के उत्साह में थोड़ी कमी देखने को मिल रही है. क्रिकेट प्रशंसक बेसब्री से मैच शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. वरुण धवन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के बिंदास एक्टर अनिल कपूर भी मैच देखने के लिए पहुंचे हैं. उनके साथ उनके भाई संजय कपूर भी हैं.

संजय कपूर ने मैच एंजॉय करते वक्त की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. साथ में अनिल कपूर भी हैं. दोनों सितारे इस मौके पर मैच का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करने के अलावा संजय ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भी कुछ पोस्ट शेयर किए हैं और लिखा है “#bleedingblue. दोनों भाई टीम को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं.

इससे पहले वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है और लिखा है- “Let’s go team India! #SD3”. वरुण के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की कास्ट है. सभी टीम इंडिया की जर्सी पहने नजर आ रहे हैं.

अनिल कपूर की बात करें तो वे फेमस ब्रांड Spotify के प्रमोशन में बिजी हैं. वे इस ब्रैंड का चेहरा हैं. अनिल को इस ब्रांड का चेहरा इसलिए बनाया गया है क्योंकि वे 60 साल की उम्र पार करने के बाद भी काफी फिट हैं. यूथ के बीच उनकी पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है. फिल्मों की बात करें तो वे तख्त, मलंग और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे.

वहीं संजय कपूर की बात करें तो वे हाल ही में वाइफ महीप कपूर के साथ न्यूयॉर्क में स्पॉट किए गए थे. वे न्यूयॉर्क वेकेशन पर थे. इस दौरान फैमली ने वहां पर पहले से मौजूद अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से भी मुलाकात की थी. मौका अर्जुन कपूर के बर्थडे का था.

You might also like

Comments are closed.