Loading...

पर्यावरण जनजागरण के लिए श्रमिकों की मैराथन

15 मार्च को ‘कामगार इन्वायरमेंट रन 2020’ का आयोजन

Loading...
पिंपरी। सँवाददाता – मेट्रो सिटी के रूप में विकसित हो रहे पिंपरी चिंचवड़ शहर के सर्वांगीण विकास के साथ पर्यावरण को लेकर जागरूक रहना चाहिए। यह संदेश उद्योगनगरी के श्रमिकों के जरिये लोगों तक पहुंचाने के लिए महाराष्ट्र कामगार कल्याण मंडल और गुणवंत कामगार कल्याण परिषद के संयुक्त तत्वावधान में ‘कामगार इन्वायरमेंट रन 2020’  मैराथन आयोजित की जा रही है। 15 मार्च को इसका आयोजन किया जा रहा है, इसकी घोषणा गुणवंत कामगार कल्याण परिषद की अध्यक्षा भारती चव्हाण ने शुक्रवार को एक सँवाददाता सम्मेलन में दी।
Loading...
Loading...
पर्यावरण जागरूकता के इस उपक्रम में इंडस्ट्रिअल स्पोर्टस एसोशिएशन, मानिनी फाऊंडेशन, प्रोजेक्ट 100 एंड बी द चेंज, पिंपरी चिंचवड डॉक्टर स्पोर्टस फेडरेशन, एथलेटिक्स एसोशिएशन ऑफ पिंपरी चिंचवड, स्व शंकर आण्णा गावडे प्रतिष्ठान, ब्लॅक कोब्रा कमांडो, पीसीएमसी डिवाईन एचआर लेडीज, विशेष पुलिस मित्र, फूल हेड्स बाईक ग्रुप आदि संगठन बतौर सहसंयोजक के शामिल हैं। पुणे जिला एथलेटिक्स एसोशिएशन की मान्यता से 15 मार्च की सुबह 7 बजे निगड़ी के मदनलाल धिंग्रा स्टेडियम में इस मैराथन का उद्‌घाटन भूतपूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशिलकुमार शिंदे के हाथों व श्रम मंत्री दिलीप वलसे पाटील, श्रम राज्यमंत्री बच्चू कडू, पर्यटन व पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की प्रमुख उपस्थिति में होगा।
‘कामगार इन्वायरमेंट रन 2020’ मैराथन में बुजुर्ग नागरिक, दिव्यांग, अंध और विशेष बच्चों के लिए अलग से दो किलोमीटर की दौड़ होगी, उन्हें इसमें निःशुल्क प्रवेश मिलेगा। जबकि अन्य गुटों के प्रतिभागियों में महिलाओं के लिए 50 रुपये और पुरुषों के लिए 100 रुपये शुल्क देना होगा। इस मैराथन में शामिल होने के लिए मैराथन की वेबसाइट www.kamgarmarathon2020.com या कामगार कल्याण केंद्र संभाजीनगर, उद्योगनगर, पिंपले गुरव और संत तुकाराम नगर में 5 मार्च तक पंजीयन करें। अधिक जानकारी के लिए सुमित शिंदे  8855883851, 7038036608 से संपर्क करने की अपील की गई है।
Loading...

Comments are closed.