बॉडी मसाज करने आयी महिला ने किया ‘ऐसा’ कुछ, जानें मामला

गुडगांव: समाचार ऑनलाइन- इन दिनों महिलाएं घर बैठे सलून की सुविधाएं ले रही हैं. ब्यूटी सेवाओं के लिए अब वे घर बैठे बुकिंग कर सकती हैं. इसके बाद आपके घर पर ब्यूटी एक्सपर्ट आकर आपको ये सेवाएँ देते हैं. हालांकि गुडगांव की एक युवती को यह सेवा लेना भारी पड़ गया है. क्योंकि ऑनलाइन बुकिंग के बाद मसाज करने आई एक महिला युवती की डायमंड रिंग लेकर रफूचक्कर हो गई है.

मिली जानकारी के अनुसार के डीएलएफ फेज-4 स्थित ईवायी अपार्टमेंट निवासी युवती ने ब्यूटी सेवाएं देने वाली पॉपुलर मोबाइल एप अर्बन क्लेप से बॉडी मसाज की बुकिंग की थी. युवती ने आरोप लगाया है कि  अर्बन क्लिप से आई महिला ने बाथरूम से उसकी 5 लाख रुपए कीमत की एक डायमंड रिंग चुरा ली. क्योंकि मसाज के बाद वो ही बाथरूम में हाथ धोने गई थी और रिंग वहीं पर रखी हुई थी. इस बात का पता उसे दूसरे दिन लगा जब वह बाथरूम में नहाने गई और उसे वहां रखी रिंग नहीं मिली.

युवती का कहना है कि CCTV फुटेज में दिखा कि वह महिला मसाज करने के बाद गार्ड रूम में अपना सामान रखकर, कहीं बाहर चली गई. इसके लगभग 1 घंटे बाद वह ऑटो लेकर आई और गार्ड रूम में रखा सामान लेकर चली गई. इसलिए शक की सुई उसी पर घूम रही है.

हालांकि युवती द्वारा फ़िलहाल इस मामले में शिकायत दर्ज कर दी गई है. वहीं डीएलएफ फेज-4  के थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अर्बन क्लेप कंपनी से संपर्क कर महिला का पता लगाया जा रहा है.

Comments are closed.