चलती बस से फेंकने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म

बस के क्लीनर के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
पुणे। प्रदेश के वाशिम जिले में चलती हुई लक्‍जरी बस में एक युवती के साथ दो बार दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। आरोपी बस का क्लीनर है जिसने चलती बस से फेंक देने की धमकी देकर युवती के साथ दो बार बलात्कार किया है। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। इस बारे में 24 वर्षीय पीड़ित युवती ने पुणे में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को घटनास्थलवाले जिले के मालेगांव पुलिस के पास रेफर कर दिया है।
पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती एक प्राइवेट स्लीपर कोचवाली बस से सफर कर रही थी। यह बस नागपुर से पुणे जा रही थी। सफर के दौरान ही बस के क्लीनर ने उसे उसकी पांच नंबर सीट से उठा दिया और 15 नंबरवाली सीट पर बैठने के लिए भेज दिया। जब युवती जाकर 15 नंबर वाली सीट पर बैठ गई, तब क्‍लीनर उसके पास आया और चलती हुई बस से नीचे फेंकने की धमकी देने लगा। इसी धमकी के बल पर उसने युवती के साथ दो बार दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।
इस घटना के बाद पीड़ित युवती ने पुणे पहुंचने पर रांजनगांव पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। उसकी शिकायत पर रांजनगांव पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज की और बाद में उसे घटनास्थलवाले जिले मालेगांव में पुलिस को भेज दिया। अब वहां की पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है। वहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिस बस में युवती के साथ दुष्कर्म किया गया को भी कब्‍जे में ले लिया है। हालांकि आरोपी क्लीनर फरार हो चुका है। पुलिस की टीम उसकी तलाश में जुट गईहै। इसके लिए एक टीम नागपुर भी भेजी गई है।
You might also like

Comments are closed.