शाहरुख और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद फिर आ रहे साथ, ‘ये’ होगा फिल्म का नाम!

 

मुंबई : ऑनलाइन टीम – पिछले दो साल के बाद बॉलीवुड के बादशाह यानी किंग खान फिल्म पठान से वापसी करने वाले हैं। यश राज बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में शाहरुख खान सुल्तान खान के जबरदस्त किरदार में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोंण के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखेंगे। फिलहाल करोना के भयावह प्रकोप के कारण फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है।

ऐसे में किंग खान के फैंस के लिए एक औऱ अच्छी खबर सामने आ रही है। जी हां साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म देवदास के बाद शाहरुख खान दशकों बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में एक बार दिखाई देंगे। एक खबर के अनुसार संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘इजहार’ के जरिए शाहरुख खान साथ काम करेंगे। इस फिल्म को शाहरुख के साथ 4 साल पहले भीसंजय लीला भंसाली करना चाहते थे।

खबरों की मानें तो ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होने वाली है। संजय की ये फिल्म एक भारतीय लड़के और एक नार्वे की लड़की के एक प्रेम कहानी पर होगी। कहानी उस सच्ची घटना पर आधारित होगी जो लड़का प्यार के लिए नार्वे तक साइकिल से सफर करता है। भंसाली इन फिल्म में लगे हुए हैं। हालांकि कि अब देखना यह होगा कि किंग खान यानि शाहरुख खान इस फिल्म को हरी झंडी देते हैं या नहीं। इससे पहले शाहरुख संजय की दो सुपरहिट फिल्मों को मना चुके हैं।

You might also like

Comments are closed.