पुणे में पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, पति गिरफ्तार 

 

पुणे, 7 जून : शादी के बाद पत्नी के चरित्र पर संदेह कर उसे मानसिक और शारीरक रूप से प्रताड़ित किया।  लगातार होने वाली प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।  यह घटना पुणे में घटी है।  यह घटना 4 जून को घटी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

मृत महिला का पति शराब पीकर पत्नी को मारता था। साथ ही उसके चरित्र पर संदेह भी करता था।  पत्नी पर मायके से पैसे लाने का दबाव डालता था।  पति दवारा लगातार प्रताड़ित किये जाने से तंग आकर पत्नी से घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  पुलिस ने पति के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रोहित और स्वाति की पिछले साल ही शादी हुई थी।  शादी के बाद रोहित स्वाति के चरित्र पर संदेह कर उसके साथ मारपीट करता था।  साथ ही शराब पीने के लिए मायके से पैसे लाने का दबाव डालता था।  वह उसे प्रताड़ित करता था , शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना से तंग आकर उसने 4 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।  मामले की जांच पुलिस सब इंस्पेक्टर ए डी सोनवणे कर रहे है।
You might also like

Comments are closed.