जब लाइव मैच के दौरान क्रिकेटरों को पानी पिलाने पहुंच गए प्रधानमंत्री, सोशल मीडिया पर VIDEO हो रहा वायरल

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – आज दुनिया भर में क्रिकेट का क्रेज लगातार बढ़ते ही जा रहा है। इसे जेंटलमैन का गेम कहा जाता है। खले के मैदान पर कभी-कभी ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जो हर किसी को आश्चर्य में डाल देती हैं। क्रिकेट के मैदान से ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। दरअसल हालही में कैनबरा में प्रधानमंत्री एकादश और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में सभी क्रिकेटर तब हैरान रह गए जब ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन खुद ही ड्रिंक्स लेकर मैदान पर क्रिकेटरों के बीच पहुंच गए।

इस दौरान की कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हर कोई उनके विनम्र अंदाज की जमकर तारीफ कर रहा है। तस्वीरों के साथ-साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। इसका पहला मैच रविवार 27 अक्टूबर को एडीलेड में होगा। इससे पहले श्रीलंका और प्रधानमंत्री एकादश के बीच वार्मअप मैच खेला जा रहा था।

https://twitter.com/Rashidlian1/status/1187378796518879233

इस टी-20 मुकाबले में प्रधानमंत्री एकादश ने रोमांचक अंदाज में एक विकेट से जीत दर्ज की। श्रीलंका ने पहले खेलते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 130 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में हैरी नीलसन के 50 गेंदों  पर बनाए ताबड़तोड़ 79 रनों की बदौलत मेजबान टीम ने जीत हासिल कर ली।

visit : punesamachar.com

You might also like

Comments are closed.