क्या कह दिया ! कांग्रेस की सभा में प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद का नारा (वीडियो )

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुडके स्टार को लेकर लोगों  के मन में एक आकर्षण रहता है. इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है. दिल्ली में कांग्रेस की सभा में एक नेता सुरेंद्र कुमार की अतिउत्साह उन पर काफी भारी पड़ा है. इस सभा में  उन्होंने माइक हाथ में लेकर सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद, राहुल गांधी जिंदाबाद का  नारा लगाया। इस पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त रिस्पांस दिया। यहां तक तो सब ठीक था.

 

लेकिन इसके बाद उन्होंने जो नारे लगाए उससे मंच पर मौजूद नेता हक्केबक्के रह गए. राहुल गांधी जिंदाबाद का नारा लगाने के बाद नेता ने बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद का नारा लगाया। उनकी नारेबाजी के नेताओं को कुछ समझ नहीं आया. इस नारे का वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया है. इसके बाद सोशल मीडिया पर  कांग्रेस को ट्रोल किया जाने लगा. इस दौरान मंच पर दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा उपस्थित थे.
कांग्रेस को सोशल मीडिया पर किया गया ट्रोल 
यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर कांग्रेस को ट्रोल किया जाने लगा. अमित शाह के बयान पर राहुल बजाज ने निशाना साधा था. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, नसीब इस सभा में राहुल गांधी मौजूद नहीं थे. नहीं तो राहुल गांधी की जगह राहुल बजाज का नारा सुनने को मिलता। वही यह सवाल भी किया गया कि प्रियंका चोपड़ा कांग्रेस में कब शामिल हो रही है.

Comments are closed.