West Bengal Assembly Election 2021 : पश्चिम बंगाल में शिवसेना नहीं लड़ेगी TMC को समर्थन का ऐलान

मुंबई : ऑनलाइन टीम – पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर शिवसेना ने आज अपनी स्थिति साफ कर दी है। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से चर्चा के बाद फैसला लिया गया है कि बंगाल चुनाव में उनकी पार्टी ममता बनर्जी का समर्थन करेगी। खुद चुनाव नहीं लड़ेगी। संजय राउत ने ममता बनर्जी को शेरनी बताते हुए कहा कि शिवसेना पूरी एकजुटता से उनके साथ खड़ी है।

शिवसेना के राज्यसभा सांसद और पार्टी के प्रवक्ता संजय राउत ने गुरुवार को एक ट्वीट किया। संजय राउत ने ट्वीट में लिखा कि हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि शिवसेना पश्चिम बंगाल में चुनाव लड़ेगी या नहीं। इसलिए इसका अपडेट है कि शिवसेना बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी। संजय राउत ने लिखा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से चर्चा के बाद अपडेट है। आज के परिदृश्य को देखते हुए साफ है कि पश्चिम बंगाल में दीदा बनाम सभी की लड़ाई है। सभी ‘एम’ मनी, मसल और मीडिया को ‘एम’ ममता दीदी के खिलाफ प्रयोग किया जा रहा है। इसलिए शिवसेना ने फैसला लिया है कि पश्चिम बंगाल का चुनाव नहीं लड़ेंगे।

राऊत ने कहा कि हम ममता दीदी की जबरदस्त सफलता की कामना करते हैं क्योंकि हमारा मानना है कि वह बंगाल की असली शेरनी हैं। पश्चिम बंगाल में  27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे और वोटों की गिनती बाकी चार राज्यों के साथ ही 2 मई को होगी। पहले चरण का मतदान  27 मार्च को, दूसरे चरण का एक अप्रैल को, तीसरे चरण का 6 अप्रैल को, चौथे चरण का 10 अप्रैल को,  पांचवें चरण का 17 अप्रैल को, छठे चरण का 22 अप्रैल को, सातवें चरण का 26 अप्रैल को और अंतिम चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा।

You might also like

Comments are closed.