Weather Alert : पुणे में अगले 4 दिनों तक मूसलाधार बारिश, रायगड, मुंबई, पालघर, ठाणे, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग जिले में होगी भारी बारिश

पुणे : ऑनलाइन टीम – महाराष्ट्र में बारिश की शुरुआत हो चुकी है। मुंबई में बारिश पहले से ही सक्रीय है। इस बीच मौसम विभाग ने मुंबई समेत राज्य के कई हिस्सों में अगले पांच दिनों के लिए मौसम का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के अनुसार आज (11 तारीख) से अगले पांच दिनों तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। मुंबई, ठाणे, पालघर और कोंकण बेल्ट में भारी बारिश होगी। ऐसी जानकारी मौसम विज्ञानी के.एस. होसाळीकर  ने ट्वीट किया।

पुणे में अगले 4 दिनों तक भारी बारिश –
मौसम विभाग ने आज को छोड़कर अगले चार दिनों तक पुणे में कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। यह सीजन की लगातार सबसे बड़ी बारिश होने जा रही है। इसलिए नागरिकों को चेतावनी दी गई है।

इन जिलों में हाई अलर्ट –
रायगढ़, मुंबई, पालघर, ठाणे, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग जिलों में भारी बारिश की संभावना है। मौसम विभाग ने पुणे, सतारा और कोल्हापुर जिलों के लिए हाई अलर्ट वेदर अलर्ट भी जारी किया है। इस स्थान पर गरज के साथ भारी बारिश की संभावना है।इसलिए मौसम विभाग ने प्रशासन को तैयार रहने की चेतावनी दी है। अगले चार दिनों तक मराठवाड़ा, नांदेड़, परभणी, उस्मानाबाद, हिंगोली और लातूर जिलों में मूसलाधार बारिश होने की संभावना है।

You might also like

Comments are closed.