Wardha Car Accident | महाराष्ट्र के वर्धा में भयानक सड़क हादसा; भाजपा विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत

वर्धा : Wardha Car Accident | महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भयानक सड़क हादसा हुआ है। सेलसुरा के पास पुल पर पहुंचते ही कार का नियंत्रण छूट गया और कार नदी में गिर गई। इस सड़क हादसे में एमबीबीएस (MBBS) के 7 छात्रों की मौत हो गई। यह हादसा देर रात उस वक्त हुआ जब ये छात्र यवतमाल से वर्धा वापस आ रहे थे। मृतकों में विधायक विजय रहांगडाले (Vijay Bharatlal Rahangdale) का बेटा भी शामिल है। पीएम मोदी ने इस हादसे (Wardha Car Accident) पर गहरा दुख जताया है और जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है।

 मृतकों में बीजेपी विधायक विजय रहांगडाले का बेटा अविष्कार रहांगडाले (Avishkar Rahangdale) भी शामिल है। हादसे में जान गंवानेवाले 6 छात्र देश के विभिन्न राज्यों के हैं जो वर्धा में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे थे।

मृतकों के नाम नितेश सिंग, विवेक नंदन, प्रत्यूश सिंग, पवन शक्ती, नीरज चौहान हैं। इसमें से 3 छात्र उत्तर प्रदेश के हैं और 2 बिहार के  और 1 उड़ीसा का है। इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार ये सभी छात्र एमबीबीएस की पढ़ाई दत्ता मेघे मेडिकल कॉलज से कर रहे थे। कॉलेज के होस्टल में रहते थे। रोजाना 10 बजे होस्टल में अटेंडेंस लिया जाता था। तभी पता चला कि ये छात्र होस्टल में नहीं हैं। उसके बाद उनके परिवार को इस बारे में जानकारी दी गई। इसमें से एक छात्र के पैरेंट्स ने कहा कि  ये छात्र जन्मदिन मनाने के लिए बाहर गए थे। देर रात तक ये होस्टल में नहीं आए तो सबको चिंता हो गई।

सुबह इस हादसे की जानकारी सामने आई। ये छात्र जन्मदिन मना कर देवली से वर्धा आ रहे थे। तभी सेलसुरा के पास नदी के पुल पर उनकी कार का नियंत्रण छूट गया और कार नदी में गिर गई। इस घटना की जानकारी सामने आते ही वर्धा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप व उनके सहयोगी घटनास्थल पर पहुंचे। सुबह 4 बजे तक सभी के शव को पानी से बाहर निकाल लिया गया। सभी का शव वर्धा के सामान्य अस्पताल में भेज दिया गया है।

 

COVID cases in India | कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में गिरावट;  2,55,874 नए मामले, 614 लोगों की मौत, पॉजिटिविटी रेट 15.52%

Rajesh Tope | घबराएं नहीं! अभिभावक बिना डरे बच्चों को स्कूल भेजें- स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

Pune | पुणे-अहमदनगर रोड पर भयानक सड़क हादसा, 5 की मौत

Maharashtra School Reopen | कोरोना के कहर के बीच एक बार फिर से महाराष्ट्र में खुले स्कूल

 

You might also like

Comments are closed.