वाकड़ पुलिस ने लौटाई यात्रा में खोई 70 हजार नकदी की बैग

पिंपरी। संवाददाता :
मुंबई से पुणे के सफर के दौरान कैब में भूल गई 70 हजार रुपए नकदी रखी बैग को वाकड़ पुलिस ने खोज निकालकर संबंधित यात्री को लौटा दी है। अपनी बैग वापस पाकर निलेश मारुती सालुंखे (32, निवासी बोरिवली ईस्ट, मुंबई) नामक यात्री ने राहत महसूस की और वाकड़ पुलिस का आभार जताया।
वाकड़ थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सतीश माने के अनुसार, निलेश सालुंखे 26 अक्टूबर को मुंबई से अपने मूल गांव सातारा जा रहे थे। कलम्बोली नाका से उन्होंने एक प्राइवेट कैब ली और पुणे की ओर निकले। उन्होंने अपनी बैग कैब की डिक्की में रखी जिसमें 70 हजार रुपए नकदी भी थी। पिंपरी चिंचवड़ में वे वाकड़ के भूमकर चौक में उतरे लेकिन अपनी बैग लेना भूल गए। जब कैब निकल गई तब अपनी बैग उसकी डिक्की में रह जाने की बात उनके ध्यान में आयी। इसके बाद निलेश तुरंत वाकड पुलिस थाने पहुंचे और बैग खोने की शिकायत दर्ज कराई।
कैब के बारे में कोई जानकारी नहीं रहते हुए वाकड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज से उसकी खोजबीन शुरू की। आखिर में निलेश ने दिनेश कसबे (निवासी सुसगांव, पुणे) की जिस कैब (एम एच 12 / पी क्यू 4719) से मुंबई से पुणे तक का सफर तय किया उसे खोज निकाला गया। जब कसबे के घर जाकर उसकी कैब की तलाशी ली गई तब उसकी डिक्की में नीलेश की बैग वैसे ही रखी पायी गई। कैब को खोज निकालने और सालुंखे की बैग लौटाने की कार्रवाई में पुलिस निरीक्षक (निरीक्षक) राजेंद्रकुमार राजमाने, सहायक निरीक्षक सिद्धनाथ बाबर, हरीश माने, कर्मचारी सचिन नरुटे, विक्रम कुदल, सुरज सुतार, प्रशांत गिलबिले की टीम ने हिस्सा लिया।
You might also like

Comments are closed.