Vishwajeet Kadam car accident | विश्वजीत कदम के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट

सांगली : (Vishwajeet Kadam car accident) कृषि राज्य मंत्री विश्वजीत कदम का काफिला सांगली जिले की पलुस तहसील के अंकलखोप में बाढ़ पीड़ितों का निरीक्षण कर रही थी तभी उनके काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त (Vishwajeet Kadam car accident) हो गई। विश्वजीत कदम के काफिले की पुलिस की एक गाड़ी का एक्सीडेंट ( accident) हो गया है। हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सांगली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज कृषि राज्य मंत्री विश्वजीत कदम अपने निर्वाचन क्षेत्र के अंकलखोप में बाढ़ की स्थिति का निरीक्षण कर रहे थे तभी गांव का एक व्यक्ति सामने से अचानक आ गया, उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी का नियंत्रण छूट गया।

इसके बाद सड़क के उस पार जाकर कार एक्सीडेंट हो गया। हादसे में वाहन का चालक व एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस कर्मियों को सांगली के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कृषि राज्य मंत्री विश्वजीत कदम सुरक्षित हैं। दूसरी गाड़ी में कृषि राज्य मंत्री विश्वजीत कदम थे।

सांगलीकर के सामने एक नई समस्या

अब एक नए संकट से सांगलीकरों की चिंता बढ़ गई है और वह संकट मगरमच्छों का है। जी हां, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से सांगली के अलग-अलग हिस्सों में मगरमच्छ गलियों और घरों की छतों पर घूमते देखे गए हैं। कृष्णा और वारणा नदी घाटियों में बड़े पैमाने पर मगरमच्छ हैं। इस बाढ़ के कारण मगरमच्छ बाहर निकल आए हैं। मगरमच्छ कई शहरी क्षेत्रों में मिल रहे हैं। जहां पानी से बचाव हो वहां मगरमच्छ आराम कर रहे हैं। एक मगरमच्छ ने तो घर की छत पर ही अपना डेरा बना लिया है। इस मगरमच्छ का वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है।

You might also like

Comments are closed.