विराट के विकेटकीपर को रजनीकांत के ‘इस’ अभिनेत्री को करना है डेट

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 में मोहम्मद अजहरुद्दीन की अच्छी बोली लगाई। मोहम्मद की बेस प्राइस 20 लाख रुपये की बोली लगी। आरसीबी में विराट कोहली की टीम में वे विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वही मोहम्मद इस समय एक अलग कारण से चर्चा में गए है।

केरल के विकेटकीपर मोहम्मद अजहरुद्दीन को दक्षिण की लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा के साथ डिनर डेट पर जाना है। महत्वपूर्ण बात यह है कि नयनतारा भी केरल से हैं। 36 साल की नयनतारा ने 70 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। रजनीकांत ने उनके साथ पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘दरबार’ में काम किया है। उन्होंने इस फिल्म में लिली की भूमिका निभाई थी।

ऐसा है नयनतारा का अतीत

नयनतारा ने 2005 में रिलीज हुई फिल्म गजनी में चित्रा की भूमिका निभाई। नयनतारा उस समय अभिनेता विग्नेश शिवम को डेट कर रही थीं। इससे पहले नयनतारा कई वर्षो तक तक अभिनेता प्रभु देवा के साथ लिव-इन में रही थी।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में रचा इतिहास

27 वर्षीय अजहरुद्दीन की बात करें तो उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी 20 टूर्नामेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 13 जनवरी 2021 को अजहरुद्दीन ने इतिहास रच दिया। वह टी 20 टूर्नामेंट के 11 साल के इतिहास में सबसे तेज गति से शतक बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने।

You might also like

Comments are closed.