Virat Kohli | विराट कोहली ने टीम इंडिया की टी-20 की कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान

टीम इंडिया

पुणेसमाचार : विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया (team india) की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि अक्टूबर में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बाद वह टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। हालांकि उन्होंने कहा कि वह टीम के साथ बने रहेंगे। पिछले कुछ समय से कोहली की कप्तानी छोड़ने को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। इस मसले पर BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajiv Shukla) ने इन रिपोर्ट्स को खारिज भी किया था।

 

दावा किया गया था कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली वनडे और टी-20 फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ देंगे। रिपोर्ट में कहा गया कि कोहली की जगह टीम इंडिया (Team India) के स्टार ओपनर रोहित शर्मा कप्तानी संभालेंगे। कोहली अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान देने के लिए सिर्फ एक फॉर्मेट में टीम की कप्तानी करेंगे।

 

 

 

——————————————————————————————————————————————-

 

Ajit Pawar | सबको साथ लेकर चल रही है उद्धव ठाकरे की सरकार  : अजित पवार

मुंबई (Mumbai News) – मुख्यमंत्री ने कैबिनेट के साथ अपनी बैठक में कुछ अहम फैसले लिए। अजीत पवार (Ajit Pawar) ने आज पत्रकारों से बात करते हुए इस बात की जानकारी दी। अजित पवार (Ajit Pawar) ने कहा कि कुछ जिलों में आदिवासी बहुल जिले हैं, जो ओबीसी सीटों को प्रभावित करते हैं। उनके साथ अन्याय किया जाता है। अपने पास जो भी आरक्षण (Reservation) है वह 52% है। पालघर, नंदुरबार में अन्य वर्गों के लिए जगह नहीं है। कई लोग कह रहे थे कि जहां अन्याय है, वहां दूसरे पक्ष को मुआवजा दिया जाना चाहिए।

Ajit Pawar | केंद्र को सिर्फ केंद्र का काम करना चाहिए, अजित पवार ने जताई नाराजगी

Maharashtra Recruitment Reservation | नाशिक सहित आठ आदिवासी जिलों में पद भर्ती आरक्षण होगा लागू

You might also like

Comments are closed.