विद्या बालन की ‘शेरनी’ का टीजर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

ऑनलाइन टीम- विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘शेरनी’ के पोस्टर रिलीज के बाद अब इसका टीजर सामने आ गया है। फिल्म का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। विद्या बालन की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। विद्या लंबे समय से स्क्रीन अर नहीं दिखी है इसलिए उनके फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।

टीजर की शुरुआत एक घने जंगल से होती है, जिसमें विद्या कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि, ‘जंगल कितना भी घना क्यों न हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ लेती है’। 30 सेकंड के इस टीजर को फैन्स अभी से काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को 2 जून को रिलीज किया जाएगा, जिसकी जानकारी टीजर के अंत में दी गई है। फिल्म में विद्या ने एक फॉरेस्ट ऑफिसर का रोल निभाया है जोकि उनके करियर का काफी खास रोल होने जा रहा है। विद्या बालन के अलावा नीरज काबी, मुकुल चड्ढा, शरत सक्‍सेना, बिजेंद्र काला, ईला अरुण जैसे सितारे इसमें अहम किरदार निभाएंगे।

शेरनी एक काल्पनिक कहानी है जिसके जरिए विद्या हमें एक वन अधिकारी की यात्रा दिखाती हैं जो मानव-पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन के लिए प्रयास करती हैं। विद्या बालन का डायलॉग काफी वायरल हो रहा है- ‘जंगल कितना भी घना क्यों ना हो, शेरनी अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।

You might also like

Comments are closed.