June 2021 में Amazon Prime पर रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म शेरनी, फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी रिलीज के लिए तैयार है। इसकी शूटिंग कुछ महीने पहले ही शुरू हो गयी थी। फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में की गयी है। बता दें कि साल 2020 के तीसरे महीने यानि की मार्च के मध्य में लॉकडाउन की वजह से शेरनी की शूटिंग रुक गई थी। जो बाद में शुरू हुआ।

बॉलीवुड रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्या इस फिल्म के लिए जंगल में शूटिंग की है। इस फिल्म का निर्देशन अमित मसूरकर कर रहे है। फिल्म में विद्या बालन वन अधिकारी के रूप में वे मानव-पशु संघर्ष की पड़ताल करती हुई नजर आएंगी। विद्या आखरी बार फिल्म शकुंतला देवी में नजर आयी थीं, यह फ़िल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ की गई थी।

अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की है कि डाइरेक्ट-टू-स्ट्रीम हिंदी अमेजन ओरिजिनल मूवी ह्यशेरनी का उनकी स्ट्रीमिंग सेवा पर अगले महीने ग्लोबल प्रीमियर किया जाएगा। फिल्म की स्टारकास्ट में उनके साथ शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा , विजय राज, इला अरुण, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे वसेर्टाइल आर्टिस्ट जगमगा रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जिसमे विद्या वॉकी टॉकी लेकर जंगल में खड़ी नजर आ रही है।

You might also like

Comments are closed.