VIDEO VIRAL: राखी चली अपने पिया के देश…माँ को सौपी ‘ये’ जिम्मेदारी…  

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन तो कभी कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से पहचाने जाने वाली राखी सावंत आख़िरकार अपने साजन के घर लंदन जाने वाली है. अब अपनी फितरत के हिसाब से बिना कुछ कारनामा किए शांति से तो वे जा नहीं सकती. इसलिए अब सात समंदर पार जाने के पहले राखी ने अपनी माँ को एक जिम्मेदारी सौंपी है. और वो है उनके फैन्स का एंटरटेंमेंट करना.

Loading...

इस संदर्भ में राखी ने अपनी मां का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, बधाई हो, मम्मी टिकटॉक पर आ गई हैं. जब मैं अपने पति के साथ लंदन चली जाउंगी तो मां आप सबको एंटरटेन करेंगी. मेरे फैन्स मैं आपकी बहुत फिक्र करती हूं.

अब राखी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. इसे लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं, जिनमें राखी की बड़ी खिंचाई की गई है.

एक नेहा नामक यूजर लिखती हैं- इतना कंटेंट आप लाते कहां से हो?

अन्य यूजर कामरान ने लिखा- राखी अपना अकाउंट डीएक्टिवेट करके जाना.

वहीं यूजर कृति लिखती है-  हे शिव जी…! ये लंदन जाने वाली है ना तो सोचा कि अब भारत में शांति होगी. लेकिन इसने तो अंटी जी को ड्यूटी पर लगा दिया..हमें इरिटेट करने के लिए छोड़ दिया.

राखी सावंत के ससुराल जाने के बाद उनकी मां संभालेंगी ये जिम्मेदारी

NRI से की है शादी!

ये हम नहीं राखी ने बताया है कि, उन्होंने NRI रितेश से शादी की है. इस शादी को लेकर कई फोटोज  भी सामने आई थी. पहले राखी ने शादी से इंकार कर दिया था, फिर बाद में स्वीकार कर लिया. ये शादी मुंबई में गुपचुप तरीके से हुई थी. हालांकि अभी तक किसी ने उनके पति का चेहरा नहीं देखा है. अब देखते है कि राखी लंदन जाकर कब अपने पति को दुनिया के सामने लाती हैं. या फिर शादी को लेकर कुछ और ही खुलासा कर देती है.

You might also like

Comments are closed.