Loading...

विडिओ VIRAL: पापा चोरी-छिपे खा रहे थे आइसक्रीम, बच्चे ने पकड़ लिया रंगे-हाथ, उसके बाद पापा का जो हाल हुआ…जानें  

Loading...

 समाचार ऑनलाइन – सोशल मीडिया में इन दिनों FUNNY वीडियोंज की भरमार है. हर दिन नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. हर किसी वीडियो की कुछ-न-कुछ खासियत रहती है. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही फनी वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसे एक क्यूट से बच्चे ने खास बना दिया है. इस वीडियो में एक नन्हा-सा बच्चा अपने पापा की ताबड़ तोड़ पिटाई करने लगता है, क्योंकि उसके पापा उससे शेयर किए बिना, चोरी-चोरी आइसक्रीम खा रहे थे. लेकिन बच्चा किसी इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर से कम नहीं निकला सिर्फ मुंह सूंघकर ही पापा की चोरी रंगे-हाथों पकड़ ली. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Loading...
Loading...

इस वीडियो को अरुण बोथरा नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है कि, यह इन्वेस्टिगेशन करने का बेहद ही खास नमूना है. सिर्फ 30 सेकंड में चोरी पकड़ी गई.

मात्र 30 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएँगे. क्योंकि जिस तरह से वह पापा की पिटाई कर रहा है, उसके बारे में उन्होंने कभी अंदाजा भी नही लगाया होगा. बेचारा बच्चा और करता भी क्या! बच्चों की फेवरेट चीज को ही पापा अपने बच्चे से शेयर नहीं कर रहे हैं. चलो जो भी हो लेकिन इस वाकिये के बाद पापा कभी भी इस बच्चे के आसपास चोरी-छिपे आइसक्रीम खाने की हिम्मत नहीं जुटा पाएँगे.

Loading...

Comments are closed.