VIDEO VIRAL: क्या आपने ओवैसी के ‘डांस’ मूव्ज देंखे?  भाषण खत्म होते ही ऐसे ‘थिरके’

औरंगाबाद: समाचार ऑनलाइन- असदुद्दीन ओवैसी, जो अपनी हाजिर जवाबी और कड़वे बोल के लिए जाने जाते हैं, वे  फ़िलहाल अपनी डांस स्टेप को लेकर सोशल मीडिया छाए हुए हैं। हाल ही में वे औरंगाबाद के पैठण गेट पर आयोजित एक रैली में शामिल हुए थे. जब वे अपना भाषण खत्म करते के बाद स्टेज से नीचे उतर रहे थे, तभी बैकग्राउंड में बज रहे गाने, ‘मिया…मिया…मिया भाई…’ पर अचानक छुम के नाचने लगे. उनका ऐसा रूप देख आसपास मौजूद लोग भी हैरान रह गए. हालांकि उनके यह डांस मूव्स कैमरे में कैद हो गए और अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहे हैं.

 

शुक्रवार (18 अक्टूबर) को हुई इस सभा के दौरान ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साल 1993 के मुंबई दंगों पर कृष्ण आयोग लागू करने का सुझाव दिया। साथ कही मोदी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, प्रधानमन्त्री इन दिनों एक विशेष वर्ग को केवल भाषण देने में व्यस्त हैं।

वहीं इस समय, एक एमआईएम नेता ने सवाल उठाते हुए पूछा कि, प्रधान मंत्री मोदी ने कहा था कि, पूर्व की सरकारों ने 1993 के दंगा पीड़ितों के साथ न्याय नहीं किया और यह केस भी क्लोज दिया गया. उन्होंने पूछा, ”मामले बंद हो गए, आरोपियों को सजा दे दी गई। लेकिन मुंबई दंगों पर श्रीकृष्ण आयोग की रिपोर्ट लागू नहीं की गई। प्रधानमंत्री मोदी कब इस पर काम करेंगे?

Comments are closed.