VIDEO VIRAL: आज होगा रानू मंडल का पहला गाना रिलीज, कल आया था टीजर, मचाई धूम

समाचार ऑनलाइन– पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाने वाली रानू मंडल फिर एक बार सुर्ख़ियों में है. इस बार रानू मंडल का बॉलीवुड फिल्म के लिए गाया हुआ पहला गाना “तेरी मेरी कहानी” का टीजर रिलीज हो चुका है. यह गाना उन्होंने हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाया है. इस टीजर में दोनो सिंगर साथ में गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं. यह टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है. उनके फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब इस टीजर के रिलीज होते ही फैंस का इंतजार खत्म हुआ.

वायरल वीडियो ने बना दिया रातोंरात सुपरस्टार…
गौरतलब हैं कि इसके पहले रानू मंडल गुमनामी की जिन्दगी ज़ी रही थी. पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर जो कुछ मिल जाता था, उसी से अपना जीवनयापन कर रही थी. उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेलवे स्टेशन पर गाना गाते पहली बार नज़र आयीं थी. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो ने खूब धमाल मचाया. इस तरह उन्हें एक नई पहचान मिली. इस वीडियो ने उन्हें रातों-रात सफलता की सीढ़ियों तक पहुंचा दिया.

हिमेश रेशमिया ने दिया पहला ब्रेक …
वायरल वीडियो में रानू मंडल, लता ज़ी का सदाबहार नगमा गाते नज़र आयीं थी,जिसे देखकर बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया प्रभावित हुए औऱ उन्होंने रानू मंडल को अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का मौका दिया. इसके बाद दोनों ने साथ में गाना रिकोर्ड किया. इस गाने की रिकॉर्डिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था.

आज होगा पूरा गाना रिलीज
बता दें कि फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर का यह पूरा गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ 11 सितंबर मतलब आज  रिलीज होगा. इस फिल्म में रानू मंडल औऱ हिमेश रेशमिया ने तीन गाने रिकॉर्ड किए हैं. जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी’, ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ शामिल है.

नकल करना सफलता का स्थायी साधन नहीं…
रानू मंडल की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है. बड़ी संख्या में उनके फैंस बन गये हैं. उनकी गायकी की तारीफ खुद लता मंगेशकर भी कर चुकी हैं.

लता ज़ी ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में कहा था कि, नकल सफलता का स्थायी साधन नहीं है. लेकिन लता मंगेशकर के इस बयान पर उनके फैन्स थोड़ा नाराज हो गए थे. हालांकि, लता मंगेशकर ने यह बात केवल रानू मंडल को ही नहीं बल्की दूसरे गायकों के लिए भी कही थी.

Comments are closed.