Video : 24 घंटे बाद उतरा युवक का नशा! पुलिस के साथ गाली-गलौज करनेवाले व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी

मुंबई : सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो हुआ। यह वीडियो मुलुंड के बाजार का है। यहाँ पर एक व्यक्ति ने नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी की थी। ट्रैफिक पुलिस और उस व्यक्ति में कार्रवाई पर विवाद हो गया। उस समय गुस्से में उस व्यक्ति ने पुलिस से अभद्र भाषा में गाली गलौज की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगो ने उस व्यक्ति के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की।

 24 घंटे के बाद उसी व्यक्ति ने दूसरा वीडियो जारी करते हुए मुंबई पुलिस से माफी मांगी। मुंबई पुलिस के कार्य को मैं सलाम करता हूँ। जिन लोगो को मेरी हरकतों से बुरा लगा है उनलोगो से मैं माफी मांगता हूँ। इस व्यक्ति ने ‘मैं मुलुंडकर’ फेसबुक पेज पर वीडियो शेयर किया है। इस व्यक्ति का नाम जतीन सतरा है।

https://www.facebook.com/watch/?v=1428593410819932

मुलुंड के आरआरटी रोड पर नो पार्किंग में गाड़ी पार्क करने पर जतीन और ट्रैफिक पुलिस में कहासुनी हो गई। गुस्से में जतीन ने पुलिस से अभद्र भाषा में गालीगलौज की और गलत वर्ताव किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कई लोगो ने इस पर नाराजगी जाहिर की।

आरआरटी परिसर में पार्क की गई गाड़ी पर पुलिस कार्रवाई कर रही थी। उस समय जतीन की बाईक पर कार्रवाई करते हुए ट्रैफिक पुलिस ने उसकी गाड़ी के नंबर प्लेट का फ़ोटो निकाला। जतीन ने उन्हे रोका। तभी जतीन ट्रैफिक पुलिस के ज्ञानेश्वर वाघ और गोरख सानप को अभद्र भाषा में सुनाते हुए उनके ऊपर हावी हो गया। जतीन के साथ जो युवक था उसने उसे रोकने की कोशिश की। जतीन को शांत करने की कोशिश उस युवक ने की, लेकिन गुस्से में जतीन ने किसी की नहीं सुनी। इस मामले की दखल लेते हुए ट्रैफिक पुलिस ने जतीन सतरा के खिलाफ एफआईआर किया।  ट्रैफिक पुलिस के साथ जतिन के व्यवहार पर कई लोगो ने कार्रवाई की मांग की। उसके बाद 24 घंटे में जतीन का नशा उतरा और उसने वीडियो बनाकर पुलिस से माफी मांगी।

You might also like

Comments are closed.