VIDEO: पूनम पांडे ने कैमरे के सामने खोली अपनी ब्रा, पाकिस्तान को दिया करारा जवाब

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। दरअसल वर्ल्ड कप के बीच सोशल मीडिया पर एक ऐड वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तान द्वारा क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और भारत के मैच से पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक ऐड तैयार किया गया, जिसमें विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का डुप्लिकेट कैरेक्टर दिखाया गया। यह वीडियो अब हर तरफ वायरल हो रहा है। इस वीडियो की भारतीय लोगों ने खूब आलोचना की। जिसके अब पूनम पांडे ने इस वीडियो का पाकिस्तान को करार जवाब दिया है।

दरअसल पूनम ने एक हॉट वीडियो बनाकर पाकिस्तान के हरकतों का जवाब दिया है। अभिनंदन वाले ऐड पर पूनम पांडे ने पाकिस्तान को करारा जवाब देते हुए कैमरे के सामने ही अपनी ब्रा खलोकर कहा कि “एक नहीं दो-दो कप लो और इस कप में बैठकर चाय पीना।”

View this post on Instagram

A Pic for Team India. #WCW2019

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

वायरल हो रहे वीडियो में वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के लुक में एक पाकिस्तानी मॉडल क्रिकेट पर बात करता दिख रहा है। इस विज्ञापन में इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मजाक उड़ाया गया है। इस विज्ञापन में मूंछ वाले शख्स से सवाल पूछा जाता है कि भारत-पाक के बीच होने वाले मैच में इंडियन क्रिकेट टीम का प्लेइंग इलेवन क्या है? जिसका जवाब दक्षिण भारतीय के अंदाज यह शख्स देता है। इसके बाद बैकग्राउंड की आवाज उस शख्स को वहां से जाने के लिए कहती है, लेकिन जब वो जाने लगता है तो तो फिर आवाज आती है- एक सेकेंड रुको, कप कहां लेकर जा रहे हो?

बता दें कि क्रिकेट से पूनम पांडे का बहुत पुराना नाता है। इससे पहले 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि अगर इंडिया जीत जाती है तो वह न्यूड हो जाएंगी लेकिन इंडियन क्रिकेट बोर्ड उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया था। वहीं इस बार वह मैच वाले दिन अपनी सेक्सी फोटो शेयर अपने ही अंदाज में क्रिकेट वर्ल्ड कप सेलिब्रेट कर रही हैं।

View this post on Instagram

It starts Now. #CRICKETWORLDCUP 2019

A post shared by Poonam Pandey Bombay (@ipoonampandey) on

You might also like

Comments are closed.