Video | 26 साल बाद मिलिंद सोमन ने धोती में बिखेरा जलवा, रैंप वॉक से किया मलाइका अरोड़ा को मदहोश

मुंबई  (Mumbai News) –  Video | मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. एक्टर के फिटनेस के चर्चे हमेशा चाहने वालों के बीच होते रहते हैं. ऐसे में मिलिंद सोनम इन दिनों एमटीवी (MTV) के शो ‘ सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2’ (Supermodel of the Year 2) में नजर आ रहे हैं. इस शो में मिलिंद ने बेहद खास अंदाज में रैंप वॉक (Ramp Walk) किया है. इस दौरान के मिलिंद का लुक तेजी से वायरल (Video) हो रहा है.

 

 

मिलिंद का वीडियो इन दिनों वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो रैंप वॉक करते दिखाई दे रहे हैं.मिलिंद का इस दौरान फैंस को एक ऐसा लुक देखने को मिला है, जिसको देखकर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Actress Malaika Arora) हैरान हो गई हैं. सुपरमॉडल ऑफ द ईयर टू के नए प्रोमो वीडियो में यह देखा जा सकता है कि मिलिंद सोमन धोती पहनकर रैंप वॉक कर रहे हैं। अपने इस स्पेशल अंदाज में मिलिंद सोमन बहुत हॉट लग रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मिलिंद सोमन के साथ इस शो की कंटेस्टेंट्स भी पोज कर रही हैं।

 

 

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो को शेयर करने के साथ उन्होंने अपने कैप्शन में यह बताया है कि वह 26 साल बाद धोती पहनकर रैंप पर उतरे हैं। मिलिंद सोमन का यह अंदाज देखकर उनकी काफी तारीफ हो रही है। एक बार फिर मिलिंद सोमन ने सुर्खियां बटोर ली हैं। मिलिंद सोमन को 26 साल पहले अलीशा चिनॉय (Alisha Chinoy) के गाने मेड इन इंडिया में धोती पहने देखा गया था। एमटीवी के शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर 2 में एक बार से मिलिंद सोमन ने अपना यह लुक रीक्रिएट किया है।

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. लोग कमेंट कर मिलिंद सोमन (Milind Soman) की बॉडी और हॉट अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. कई यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि मिलिंद सोमन को मैच करना किसी भी मॉडल के लिए असंभव है. अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन ‘पौराशपुर’ में नजर आए थे. वहीं, मलाइका अरोड़ा भी लगातार अलग-अलग शोज को जज करती रहती हैं. कुछ समय पहले वो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) को जज करते हुए दिखाई दी थीं.

 

 

Cyclone Gulab | महाराष्ट्र में भी दिखेगा इसका असर! अगले 3 दिनों तक ‘तेज हवाओं’ के साथ भारी ‘बारिश’ की ‘चेतावनी’

You might also like

Comments are closed.