Urvashi Rautela ने पहना 3 करोड़ का डायमंड मास्क, देखें तस्वीरें

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने खूबसूरत लुक और फैशन के कारण चर्चा में रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी ने फैन फॉलोइंग के मामले में बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ दिया है। उर्वशी अपने नए और अलग दृष्टिकोण के लिए जानी जाती हैं। इस बीच, वह एक बार फिर चर्चा में है। इसबार उर्वशी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उर्वशी के इस अवतार की जम के तारीफ कर रहे हैं। इसलिए कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया। वीडियो में उर्वशी हीरे का मास्क पहने दिख रही है। उर्वशी के फेस मास्क की कीमत 3 करोड़ रुपये है। जिसे सुनकर फैंस हैरान हैं। फैंस का कहना है कि उर्वशी परी की तरह दिखती हैं। तो ट्रोलर्स कहते हैं कि यह अमीरों का हेलमेट ऐसा होता है।

बता दें, उर्वशी साल 2020 में ‘वर्जिन भानुप्रिया’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने 2015 में सनी देओल के साथ ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में डेब्यू किया। वह हाल ही में ‘एक लड़की भीगी भाग सी’ और ‘तेरी लोड वे …’ में नजर आए हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो उर्वशी के पास फिलहाल बहुत काम है। वह जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में दिखाई देगी। वह मोहन भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में भी दिखाई देगी। जो हिंदी और तेलुगु में रिलीज़ होगी। वह ‘थिरुतु पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी दिखाई देंगे। उर्वशी इजिप्त के सुपरस्टार के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। इस साल गर्मियों में वह गुरु रंधावा के साथ एक रोमांटिक म्यूजिक वीडियो ‘मर जायेंगे’ में भी नजर आएगी। वर्तमान में उर्वशी ने अपनी पहली तमिल फिल्म साइन की है। जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये की मोटी फीस मिली है।

 

You might also like

Comments are closed.