Urvashi Rautela | उर्वशी रौतेला के फैशन से आलिया भट्ट और सारा अली खान हुई प्रेरित उन्होंने भी युवा अभिनेत्री उर्वशी का वही पहनावा चुना जो अंतरराष्ट्रीय अभिनेत्री ने 2 साल पहले पहने थे

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के कारण दुनिया के हर कोने में अपनी जगह बनाई है उर्वशी रौतेला बॉलीवुड बिरादरी में उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों (Bollwood Actress) में से एक हैं जिन्होंने हमेशा अपने सभी प्रशंसकों को  चकित किया है। अद्भुत व्यक्तित्व और मनमोहक रूप। एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने लुक्स से लाइमलाइट बटोरना जानती हैं।

 

बॉलीवुड में एक सफल करियर के बाद वर्ल्डवाइड यूथ आइकन उर्वशी रौतेला (Worldwide Youth Icon Urvashi Rautela) हॉलीवुड (Hollywood) में एक उल्लेखनीय नाम बन गए हैं। अब वह न केवल अपना प्रतिनिधित्व कर रही हैं बल्कि दुनिया के सामने भारत का प्रतिनिधित्व भी कर रही हैं। उर्वशी रौतेला बॉलीवुड हस्तियों को प्रेरित करने में कभी विफल नहीं होती हैं, और फिर से अभिनेत्री ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) को उस पहनावे से प्रेरित किया है जो अभिनेत्री ने दो साल पहले पहन लिए थे।

 

उर्वशी (Urvashi Rautela) को सिल्वर एम्बेलिश्ड ड्रेस (Silver Embellished Dress) पहने देखा गया, जिस पर स्ट्राइप पैटर्न था। इसके चारों ओर शिमर लेस के साथ बैकलेस धारीदार पैटर्न के साथ एक लगाम गर्दन के साथ पहनावा। उर्वशी ने अपने पहनावे को बैंग्स और बालों के साथ लंबे टोंड कर्ल में कम से कम मेकअप और लैशेज के साथ पूरा किया और हाई हील स्ट्राइप्ड हील्स के साथ पेयर्ड लुक में परफेक्ट ग्लैम जोड़ा। उर्वशी ने इस लुक को दो साल पहले चुना था और जहां अभिनेत्री हमारी आंखों को बहुत आकर्षक लग रही थी, वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उर्वशी से प्रेरित होकर वह सेम पोषक अपने एक शूट के लिए पहना हम कह सकते हैं कि उर्वशी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सभी को प्रेरित करती हैं। हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री हर पहनावे को ग्रेस और गरिमा के साथ कैरी कर सकती है और इसे हमारी आंखों को बहुत आकर्षक बना सकती है।

 

जबकि सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी उसी भारतीय पोशाक (Indian Dress) को चुना जो उर्वशी ने पहले पहनी थी, जब वह शूटिंग के दौरान सीएम योगी नाथ (CM Yogi Nath) से मिली थीं, जहां सारा हाल ही में उस पोषक में देखि गयी थी। हम वाकई में कह सकते है की उर्वशी सच मच बहुत अभिनेत्रियों के लिए एक प्रेरणा का प्रतीक है,  तस्वीरों पर एक नज़र डालें।

 

काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 (Miss Universe pageant 2021) को जज करते हुए देखा गया था, अभिनेत्री को अरब के प्रसिद्ध मोहम्मद रमजान (Mohammad Ramzan) के साथ अपने अंतर्राष्ट्रीय गीत वर्साचे बेबी के लिए भी सराहना मिली। उर्वशी जियो स्टूडियोज (Jio Studios) की वेब सीरीज (Web Series) ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) में भी रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ (Black Rose) के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायले 2’ के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। इसके अलावा अभिनेत्री सरवना के साथ 200 करोड़ के बड़े बजट की फिल्म “द लीजेंड” से तमिल में डेब्यू करेंगी।

 

 

SSC-HSC Exam | शिक्षा विभाग की अस्पष्ट सूचना; 10वीं-12वीं की क्लास ऑनलाइन या ऑफलाइन, असमंजस में स्कूल प्रबंधन

Pune Crime | पुलिस भर्ती परीक्षा में डमी परीक्षार्थी बिठाने के मामले में युवक गिरफ्तार; फरासखाना पुलिस थाने में FIR

You might also like

Comments are closed.