‘टिक टॉक’ पर वीडियो अपलोड करना एक शातिर को पड़ा महंगा

0
पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – टिक टॉक पर एक शातिर बदमाश के पुलिस वैन से उतरने का वीडियो अपलोड करने का मामला ताजा ही है कि पुणे के पिंपरी चिंचवड़ स्थित रहाटनी में मराठी लावणी की धुन पर हाथ में घातक हथियार लेकर अपलोड किए गए एक और शातिर बदमाश के वीडियो ने खलबली मचा दी है। हालांकि यह वीडियो पिंपरी चिंचवड़ की वाकड़ पुलिस के सतर्क डीबी (डिटेक्शन ब्रांच) की पैनी नजर से बच नहीं पाया और उस शातिर बदमाश को चंद घंटों के भीतर दबोचकर सलाखों के पीछे कर दिया गया।
हाथ में घातक हथियार लेकर टिक टॉक पर वीडियो अपलोड करना जिस शातिर बदमाश को महंगा साबित हुआ है उसका नाम दीपक आबा दाखले (23, निवासी निसर्ग कालोनी, शास्त्रीनगर, रहाटणी, पुुणे) है। वह वाकड़ पुलिस के रिकॉर्ड पर दर्ज शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 326 के तहत मामला दर्ज है। अब वाकड़ पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। इस बारे में पुलिसकर्मी एनबी गेंगजे ने शिकायत दर्ज कराई है।
वाकड़ थाने के डीबी के पुलिस उपनिरीक्षक हरेश माने से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दीपक दाखले ने टिक टॉक पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें वह एक मराठी लावणी की धुन पर हाथ में घातक हथियार लेकर घर से बाहर निकल रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की नजर इसपर पड़ी। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय की सीमा में किसी भी तरह के हथियार साथ मे लेकर घूमने पर मनाही आदेश लागू है। इस आदेश का उल्लंघन करने को लेकर दीपक को हिरासत में लेकर उसके पास से वीडियो में नजर आ रहा घातक हथियार बरामद कर लिया। साथ ही उसके खिलाफ आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
You might also like

Leave A Reply