UPCOMING: बड़े पर्दे पर जल्द देख सकेंगे ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की रोमांटिक जोड़ी!

निर्माता के तौर पर अली अब्बास जफर की होगी पहली फ़िल्म  

समाचार ऑनलाइन- बॉलीवुड के फ्रेश, क्यूट व यंग एक्टर-ऐक्ट्रेस ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की जोड़ी जल्द ही पर्दे पर कमाल दिखा सकती है. बॉलीवुड गलियारों से खबरें आ रही है कि निर्देशक अली अब्बास जफर दोनों को अपनी अपकमिंग मूवी में लेने वाले हैं. निर्माता के तौर पर यह उनकी पहली मूवी होगी. इस खबर के बाद से ईशान और अनन्या की रोमांटिक जोड़ी देखने के लिए उनके उत्सुक हो गए हैं.

Loading...

ईशान खट्टर- अनन्या पांडे दोनों का डेब्यू रहा शानदार  

बताया जा रहा है कि ‘बियोंड द क्लाउड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले व दूसरी फ़िल्म ‘धड़क’ में अपने अभिनय का जलवा दिखाने वाले ईशान इस मूवी के हीरो होंगे. जबकि इनकी हिरोइन के रूप में अनन्या को देखा जा रहा है. आप जानते ही हैं कि अनन्या ने करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में कदम रखा है और अपनी क्यूटनेस व एक्टिंग से वाहवाही भी बटौर चुकी है.

Loading...

होगी यंग कपल की लव स्टोरी

खबर यह तक उड़ रही है कि जफर ने फ़िल्म के लिए ईशान खट्टर को साइन भी कर लिया है. लेकिन अनन्या को अभी साइन किया गया है या नहीं इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. साथ ही बताया जा रहा है कि उक्त मूवी की कहानी एक यंग कपल की लव स्टोरी पर आधारित होगी.

अली जफर कर चुके हैं ‘भारत’, ‘ टाइगर जिंदा है’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन

फिल्म को लेकर अली बताते हैं- ‘निर्देशक से निर्माता बनने के लिए मुझे इसी तरह की कहानी चाहिए थी। मैं खुद राइटर भी हूं इसलिए फिल्म की कहानी में मेरा इन्वोल्वमेंट रहा है.’ बताते चले कि अली अब्बास जफर ‘भारत’, ‘ टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.  सलमान अभिनीत इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफल होकर करोड़ों का कलेक्शन किया था.

You might also like

Comments are closed.