रंजिश में हैवानियत..बंधक बनाकर एक माह तक अप्राकृतिक कृत्य, गुप्तांग में डाला पेट्रोल, सिगरेट से जलाया

बीकानेर. ऑनलाइन टीम : हैवानियत न खत्म होने वाली तहरीर बनती जा रही है। न तो लिंग भेद नजर आ रहा है और न ही उम्र का लिहाज। बस, हवस..। कहीं दुश्मनी का हिसाब, तो कहीं जवानी की कहानी। लेकिन जिसके साथ घटना होती है, वह तो जीते जी मर जाता है। राजस्थान के बीकानेर जिले के बज्जू इलाके में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। चार दरिंदों ने  15 साल के नाबालिग का अपहरण किया, फिर एक माह तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करते रहे।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि बीते 5 दिसंबर को उसका 15 साल का बेटा अपने ननिहाल जा रहा था। तभी रास्ते में उसके पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने उसका अपहरण कर लिया और पिकअप में बैठाकर लूणकरणसर ले गए। रास्ते में शराब पिलाकर मारपीट की। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर  स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया। नाबालिग एक माह तक उनकी गिरफ्त में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा तो मामले का खुलासा हुआ।

जब इसकी शिकायत की गई तो आरोपियों ने नाबालिग की मां और पिता को जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के मुताबिक, इन दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है। हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बदले की भावना से यह कार्रवाई की गई है। बच्चे के गुप्तांगों और अन्य हिस्सों पर कुछ मामूली चोटें आई हैं।

You might also like

Comments are closed.