Unlock | दुकान का समय रात आठ बजे तक बढ़ाया जाएगा, आज जारी होंगे आदेश; उद्धव ठाकरे ने दी जानकारी

 उद्धव ठाकरे ने दी जानकारी

पुणेसमाचार : Unlock | मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने आज सांगली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जिस क्षेत्र (Unlock) में कोरोना संक्रमितों की संख्या कम है, वहां रात 8 बजे तक दुकानें (Shops) खुली रखने का आदेश जारी किया जाएगा। साथ ही जिन जिलों में मरीजों की ग्राफ कम नहीं हो रहा है। उस जिले में प्रतिबंध (restriction) जैसे थे वैसे ही रहेंगे। इसलिए कुछ चीजों में जहां ढील देना संभव है, वहां हम कर रहे हैं। जहां करना थोड़ा मुश्किल हो वहां नागरिकों को सहयोग करने की जरूरत है। ऐसा मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया।

 

मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आपदा पीड़ितों को तत्काल सहायता प्रदान की गई है और स्थायी समाधान खोजने के लिए कड़े फैसले लेने होंगे। प्रशासन लाखों लोगों को निकालने में सफल रहा है। कम समय में हुई अत्यधिक बारिश ने आपदा को जन्म दिया है। कुछ बस्तियों को पुनर्वास की जरूरत है, नागरिकों को इसमें सरकार (Government) का सहयोग करने की जरूरत है। प्रकृति के सामने हम बेबस हैं। ऐसा भी उन्होंने कहा। मुख्यमंत्री  (Uddhav Thackeray) ने आज सांगली में बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। इसके बाद वे प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

 

सांगली जिले में भारी बारिश (Rain) और बाढ़ से भारी नुकसान हुआ है। हजारों परिवार प्रभावित हुए हैं और घरों सहित व्यवसायों (Business) को नुकसान पहुंचा है। प्राकृतिक आपदाओं ने कई लोगों के जीवन पर कहर बरपाया है और फसलों का भी नुकसान हुआ है। कहीं-कहीं भारी मात्रा में मिट्टी का कटाव भी होता है।

इसी पृष्ठभूमि पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने सांगली (Sangli) के भीलवाड़ी का दौरा किया। इस बीच उन्होंने विश्वास जताया कि इस संकट से निकलने का रास्ता निकल आएगा।

 

 

Maharashtra Unlock Update | प्रतिबंधों में छूट देने का निर्णय मुख्यमंत्री लेंगे, राजेश टोपे ने दी जानकारी

Wine Policy | अब महाराष्ट्र में किराना और सुपर मार्केट में भी वाइन शॉप ! राज्य सरकार की नई नीति का प्रस्ताव

 

You might also like

Comments are closed.