Uddhav Thackeray | जैसे हमने निजाम से लड़ाई लड़ी, वैसे ही कोविड से भी लड़ेंगे : उद्धव ठाकरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

औरंगाबाद (Aurangabad News) : जैसे हमने निजाम से लड़ाई लड़ी, वैसे ही हम कोविड से भी लड़ेंगे, ऐसा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने मराठवाड़ा की जनता से कहा। आज मराठवाड़ा मुक्तिसंग्राम दिवस (Marathwada Liberation War Day) के मौके पर औरंगाबाद के सिद्धार्थ उद्यान में मुख्य सरकारी ध्वज वंदन का कार्यक्रम मुख्यमंत्री (Uddhav Thackeray) के हाथों हुआ। उसके बाद उन्होने अपनी बात रखी। ठाकरे ने कहा कि हिंदू सम्राट समृद्धि हाईवे की वजह से मराठवाड़ा (Marathwada) में विकास होगा। उन्होंने घोषणा की कि परभणी में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज (Government Medical College) शुरू किया जाएगा। यह सरकार कागज पर घोषणा नहीं कर रही है। इसे सरकार जमीन पर साकार करेगी।

 

घृष्णेश्वर मंदिर के सभा भवन का निर्माण अलग तरह से कर रहे हैं। मंदिरों को खोलें, तो उसमें जाने का मन करना चाहिए। हम मंदिर को स्वच्छ और सुंदर बनाने जा रहे हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने यह भी कहा कि कोविड (Covid) को काबू में कर लिया गया है।

 

 

 

—————————————————————————————————————————————————

 

दिल्ली में 11 राज्यों के ATS प्रमुख, RAW-IB के अधिकारियों की होगी बैठक ; आतंकवाद और तालिबान पर चर्चा

नई दिल्ली (New Delhi News), 17 सितंबर : RAW-IB | अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान ( Taliban) दवारा कब्जे किये जाने के बाद बिगड़े हालात पर देश की सारी गुप्तचर संस्था और सभी राज्यों की एटीएस (ATS) प्रमुखों की इंटरनल समन्वय बैठक शुक्रवार को राजधानी दिल्ली (Delhi) में बुलाई गई है।  आज सुबह 10 बजे बैठक शुरू होगी।  

Ration Card | राशन कार्ड के लिए इनकम सर्टिफिकेट के बजाय गारंटी पत्र स्वीकार होगा

You might also like

Comments are closed.