Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting | मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच बैठक के पीछे का कारण आया सामने, जानें बैठक में क्या हुआ

कोल्हापुर : (Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting) लगातार हो रहे भारी बारिश के चलते कोल्हापुर (kolhapur flood) जिले में बाढ़ का संकट बना हुआ है। बारिश से कई नुकसान भी हुआ है। इस बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोल्हापुर दौर पर हैं। यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Uddhav Thackeray – Devendra Fadnavis meeting) कोल्हापुर के शाहूपुरी में आमने-सामने आ गए। दोनों ने मुलाकात भी की। दोनों नेताओं के बीच कुछ चर्चा भी हुई। इसके बाद राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगीं। हालांकि, इस मुलाकात के पीछे की वजह अब सामने आ गई है।

दरअसल जब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोल्हापुर जिले के शाहूपूरी में बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण करने जा रहे थे, मुख्यमंत्री को बताया गया कि विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस भी उसी जगह का निरीक्षण कर रहे हैं। उसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर को संदेश भेजा कि वह वहां देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे। बाद में शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर ने विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को इसकी जानकारी दी फिर बाद में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और फडणवीस के बीच मुलाकात हुई। बताया जाता है कि बैठक के दौरान सिर्फ बाढ़ पीड़ितों के मुद्दों पर चर्चा हुई।

शाहूपूरी इलाके में नागरिकों से बातचीत करते हुए राज्य के नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस भी वहां से गुजर रहे थे। इस दौरान दोनों नेता आमने-सामने आ गए। दृश्यों में दिख रहा है कि दोनों नेताओं के बीच किसी बात को लेकर चर्चा हुई। इतनी भीड़ और शोर था कि यह स्पष्ट नहीं था कि दोनों नेताओं के बीच वास्तव में क्या चर्चा हो रही थी। हालांकि दोनों नेताओं के बीच हुई बातचीत ने चर्चाओं को हवा दे दी है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भारी बारिश से बने हालात का जायजा लेने कोल्हापुर जिले के दौरे पर हैं। दौरे के दौरान मुख्यमंत्री कोल्हापुर में शिरोल परिसर,  शाहूपूरी  6 स्ट्रीट, गंगावेश, शिवाजी पूल क्षेत्र की स्थिति का निरीक्षण कर रहे हैं।

You might also like

Comments are closed.