एक दूसरे को दिल दे बैठीं दो युवतियां, परिवार ने अपनाया यह तरीका

गजरौला. ऑनलाइन टीम : मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली बीस वर्षीय युवती की रिश्तेदारी गजरौला थाना क्षेत्र के गांव में है। दो साल पहले दोनों एक–दूसरे के संपर्क में आई। दोनों युवतियां अक्सर एक-दूसरे के घर कई दिनों तक आकर ठहरती थीं। इसे सामान्य दोस्ती मानते हुए परिजनों ने खास तरजीह नहीं दी, लेकिन दोनों के बीच समलिंगी आकर्षण बढ़ता गया और परिवार से चुपके जब भी मिलती प्यार करने लगतीं।

बुधवार सुबह भी गजरौला निवासी युवती डिडौली के गांव में रहने वाली दूसरी युवती के घर पहुंची। दोनों ने आपस में कुछ बातें कीं। फिर अचानक घर वालों के सामने आपने इरादे जाहिर कर दिए। परिजन सुनते ही आवाक रह गए। उन्होंने  साफ इनकार कर दिया। लेकिन  युवतियों ने शादी की जिद पकड़ ली। यही नहीं, दोनों ने  हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों परिवारों ने रिश्तेदारों की पंचायत बैठाई। काफी मशक्कत के बाद पंचायत ने समझाकर युवितयों को शांत कराया। इसके बाद गजरौला का परिवार अपनी बेटी को साथ घर ले गया।बात थाने तक भी पहुंचने की जानकारी है। हालांकि वहां के पुलिस अधिकारी ने इससे इनकार किया है।

बहरहाल, लड़कियों को उनकी ही जिद से बचाने में परिजन तो कामयाब हो गए, लेकिन अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं। फिलहाल दोनों के मिलने-जुलने पर पूरी तरह पाबंदी है।

अधिकतर लोग यही मानते हैं कि सेक्स वंश को आगे बढ़ाने का ज़रिया है और समलैंगिकता के ज़रिए वंश को आगे बढ़ाना संभव नहीं है, इस लिहाज़ से देखा जाए तो समलैंगिकता को सामान्य नहीं ठहराया जा सकता। वहीं यह भी एक सच्चाई है कि कई ऐसे लोग हैं, जो अपने ही सेक्स वाले व्यक्तियों के प्रति आकर्षित होते हैं और उनके मुताबिक़ यह सामान्य है।

You might also like

Comments are closed.