तासगांव  के आरवड़े में खेत  के गड्ढे में गिरकर दो बच्चों की मौत 

मांजर्डे, 11 जून : आरवड़े (ता- तासगांव ) में घर के पास गड्ढे में गिरने से दो बालकों की मौत हो गई. यह घटना बुधवार की शाम घटी. मृतक बालकों के नाम शौर्य संजय मस्के (उम्र 6, नि- ता- तासगांव ) और ऐश्वर्या अप्पासाहेब आवटी (उम्र 8 वर्ष, ता- माधवनगर  ) है. घटना के बाद परिवार का गुस्सा फुट पड़ा.

आरवड़े-गोटेवाडी रोड के पास मस्के बस्ती में घर के बाहर शौर्य और ऐश्वर्या खेल रहे थे। शाम के वक़्त दोनों घर के पास नज़र नहीं आये।  इसके बाद दोनों के परिवार ने दोनों बच्चों की तलाश शुरू की।  लेकिन दोनों नहीं मिले।

घर के पीछे खेत के एरिया में दोनों को तलाशा गया।  तभी खेत के गड्ढे में मोबाइल दिखा।  तभी बच्चों के फिसल कर पानी में गिरने का सदेह हुआ. युवकों ने पानी में तलाश शुरू की।  गड्ढे  के नीचे दोनों का शव मिला।

उन्हें पानी से बाहर निकाला गया।  उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया।  लेकिन दोनों की मौत हो चुकी है।  ऐश्वर्या माधवनगर से आरवड़े  कुछ दिन पहले ही आई थी।  शौर्य अपने घर में एकलौता था।  जबकि ऐश्वर्या के दो छोटे भाई है।

मोबाइल से अंदाज मिला

मोबाइल से अंदाज मिला दोनों बच्चों की तलाश की जा रही थी।  खेत की तरफ जाकर ढूंढा जा रहा था।  खेत के गड्ढे में मोबाइल नज़र आया।  इसके बाद युवकों ने अपनी में उतर कर दोनों को तलाश कर दोनों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
You might also like

Comments are closed.