ट्विटर और इंस्टाग्राम खाली…दीपिका पादुकोण ने हटाए सभी पोस्ट, प्रशंसक हैरान  

नई दिल्ली . ऑनलाइन टीम : नए साल में नए आगाज के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने नई रणनीति अपनाई है। चूंकि प्रशंसकों को पता नहीं था, इसलिए सभी हैरान रह गए। दरअसल, हुआ यूं कि  31 दिसंबर की रात को दीपिका ने अपने सभी ट्वीट और इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने ऐसा कभी नहीं किया, इसलिए चर्चा खास हो गई। फिलहाल दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान में छुट्टियां मना रही हैं। दो दिन पहले ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

बता दें कि दीपिका खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारियों के अलावा अपनी निजी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अचानक से उनका अकाउंट इस तरह से ब्लैंक हो जाना अपने पीछे कई सवाल छोड़ रहा है कि क्या दीपिका पुरानी यादों को दूर रखना चाहती हैं, क्या वो 2020 से जुड़ी यादें मिटाना चाहती हैं या फिर कुछ और? दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम ही नहीं, बल्कि ट्विटर और फेसबुक अकाउंट भी खाली नज़र आ रहा है।

उनके इस कदम को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में कई सेलेब्रिटीज के अकाउंट हैक होने की घटनाएं सामने आईं थीं। कई लोगों का मानना है कि शायद दीपिका का अकाउंट भी हैकर्स के हत्थे चढ़ गया होगा। हालांकि उनके एक करीबी से पता चला कि यह दीपिका द्वारा किया गया था, जब वह अपनी डिस्प्ले पिक्चर बदल रही थीं। ऐसा लगता है कि किसी आने वाले इवेंट को हाइलाइट करने के लिए यह दीपिका की ओर से किया गया एक अस्थायी बदलाव हो सकता है। उन्होंने खुद अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है। दीपिका के इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन और ट्विटर पर 27.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

याद रहे ड्रग्स केस में नाम आने के बाद दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं थीं। प्रतिक्रियाओं में तो कुछ न यहां तक कह दिया कि उन्हें जेएनयू की बजाय नशा मुक्ति केंद्र जाना चाहिए था। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण का नाम भी जुड़ा, जिसका खुलासा उनकी और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच हुई ड्रग चैट से हुआ था। ड्रग चैट का खुलासा होने के बाद से दीपिका सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गईं और ट्विटर पर #चरसी दीपिका पादुकोण ट्रेंड करने लगा। इस दौरान लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए उनका मजाक उड़ाया। साथ ही उनकी फिल्मों के सीन और डायलॉग पर आधारित मीम्स भी शेयर किए।

You might also like

Comments are closed.