जमीन विवाद में युवक को जान से मारने की कोशिश, 8 लोगों पर FIR

पुणे : महंगी जमीन वाले लोहगांव परिसर में सड़क विवाद में एक युवक के हाथ पैर बांध कर उसी रास्ते पर घसीटते हुए हत्या की कोशिश की। इसमें एक ही परिवार के 8 लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इस घटना से लोहगांव क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है।

 इस मामले में अभिजीत बालासाहेब शेजवाल (27) ने विमानतल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार, संतोष खांदवे (उम्र 26), ओंकार खांदवे (उम्र 25), महादू खांदवे (उम्र 50), साधू खांदवे (उम्र 50), राजू खांदवे (उम्र 45), माया खांदवे (उम्र 45), नीलेश खांदवे (उम्र 30)  और प्रसाद देवकर (उम्र 29) पर मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता और आरोपी लोहगांव के खांदवे नगर में रहते हैं। अभिजीत और महादू खांदवे के बीच पहले से ही रास्ते को लेकर लड़ाई चल रही थी। इस बीच, शनिवार को शिकायतकर्ता खांदवे नगर में एक दोस्त के घर के पास रुका था। इसी समय संतोष खांदवे वहां आया। उसने यह कहकर गाली देना शुरू कर दिया कि तुम हमारी सीमा में क्यों आए? तुम्हारे भाई को पहले ही खत्म कर चुके हैं, अब तुम्हे मरना है क्या? उसके बाद उसने मारपीट शुरू कर दी। उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे घसीटते हुए लाया। इसके साथ ही ओमकार खांदवे ने शिकायतकर्ता को कोयते से मारने की कोशिश की। आरोपी संतोष खांदवे ने भी शिकायतकर्ता के पीठ पर लोहे के रॉड से मारा। उसके बाद शिकायतकर्ता की माँ विवाद को सुलझाने के लिए आई। आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। आगे की जांच विमानतल पुलिस कर रही है।

 

You might also like

Comments are closed.