एक्सप्रेस-वे पर आटे के बोरों से भरा ट्रक पलटा, 5 लोगों की मौत

पुणे। सँवाददाता – आटे के बोरों से लदा एक ट्रक ओवरलोडिंग के चलते पलट गया जिसके नीचे दबने से पांच लोगों की मौत हो गई है। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर रविवार रात 10.30 बजे खंडाला बोरघाट में अंडा पॉइंट के पास यह हादसा हुआ। मरनेवाले सभी मोटरसाइकिलों पर सवार होकर अलीबाग से लौट रहे थे। जहां हादसा हुआ वहां ये सभी लघुशंका के लिए रुके थे। इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।
खोपोली पुलिस के अनुसार पुणे जिले के नजदीक तालेगांव दाभाड़े के 6 लोग तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर रायगढ़ जिले के अलीबाग से लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे वे सभी यहां से 85 किलोमीटर दूर एक्सप्रेस-वे पर अंडा पॉइंड मोड़ के निकट सड़क किनारे रुक गए। उनमें से एक व्यक्ति पास ही में झाड़ियों में शौच के लिये चला गया। इसी दौरान आटे के बोरों से भरा ट्रक उस मोड़ से मुड़ रहा था। ट्रक मोड़ते समय ड्राइवर संतुलन खो बैठा जिससे ट्रक पलट गया और वहां खड़े पांच लोग उसके नीचे दब गए। जो व्यक्ति शौच के लिए गया था उसके अलावा सभी की मौत हो गई।
मरनेवालों में अमोल बालाजी चिलमे (29), निवृती उर्फ अर्जून राम गुंडाले (31), गोविंद नलवाड (35), प्रदीप प्रकाश चोले (31), नारायण राम गुंडाले (27) शामिल हैं। इन पांचों में से दो लोग भाई थे। शौच के लिए जाने के चलते बालाजी हरिश्चंद्र भंडारे (35) की जान बच गई। ये सभी पुणे जिले के मावल तालुका स्थित तलेगांव के वराले फाटा निवासी थे। यहां की एक कंपनी में नौकरी करते थे और घूमने के लिए तीन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर अलीबाग गए थे। वापसी में उनके साथ यह भीषण हादसा हुआ। हादसे के बाद पांचों की गंभीर स्थिति देख ड्राइवर अपना ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही खोपोली पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंच गई, ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालकर तत्काल खोपोली अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
You might also like

Comments are closed.