Trendy Mangalsutra | सोनाली कुलकर्णी का ट्रेंडी मंगलसूत्र ने प्रशंसकों का ध्यान अपनी ओर खींचा

(Trendy Mangalsutra) सौभाग्य का आभूषण माने जाने वाले मंगलसूत्र का ‘फैशन’ (fashion) एक नए रूप में महिलाओं के सामने आ रहा है। मंगलसूत्र कंगन और पायल भी इन दिनों ट्रेंड में हैं। इसमें भी बॉलीवुड (bollywood) हो या मराठी सेलिब्रिटीज (marathi celebrities) द्वारा पहने जाने वाले मंगलसूत्रों के डिजाइन (Trendy Mangalsutra) की चर्चा फैशन लवर्स के बीच काफी लोकप्रिय है। मराठी सीरीज (marathi series) या फिल्मों में हीरोइनों के मंगलसूत्र बाजार का ट्रेंड होता है। मराठी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (marathi actress sonali kulkarni) इन दिनों अपने पति कुणाल बेनोडेकर (Kunal Benodekar) के साथ मालदीव (Maldives) में हॉलिडे एन्जॉय (enjoy the holiday) कर रही हैं। सोनाली ने सोशल मीडिया (social media) पर मालदीव के दर्शनीय स्थल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तरफ जहां इन फोटोज में सोनाली के कपड़ों के फैशन की चर्चा हो रही है, वहीं दूसरी तरफ सोनाली के गले में ट्रेंडी मंगलसूत्र ने लोगों का खास ध्यान अपनी ओर खींचा है।

बहुत से लोग सोचते हैं कि मंगलसूत्र केवल साड़ी या पंजाबी सूट पर ही अच्छा लगता है। या मॉडर्न, स्टायलिश कपड़े पहनने पर उसए अनुसार मॉडर्न डिजाइन के मंगलसूत्र पहनने पर जोर देती हैं। कुछ महिलाएं ऐसे समय में गले में मंगलसूत्र पहनने से बचती हैं। लेकिन सोनाली ने अपने कपड़ों के फैशन के हिसाब से अलग-अलग मंगलसूत्र चुने हैं।

सोनाली ने रेड ड्रेस पर सिल्वर चेन मंगलसूत्र और ब्लैक ड्रेस पर सिल्वर पर्ल मंगलसूत्र पहना हुआ है। मालदीव से इंस्टा लाइव के माध्यम से प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए, सोनाली के मंगलसूत्र ने कई लोगों का ध्यान खींचा। “मैं एक साधारण और समान रूप से ट्रेंडी डिज़ाइन वाला मंगलसूत्र चाहती थी। इसलिए मैंने इस ब्रांड के मंगलसूत्र को चुना,” ऐसा उन्होने अपने फैंस से कहा।

सोनाली 7 मई को दुबई में कुणाल बेनोडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दुबई के एक मंदिर में इस कपल ने बेहद सिंपल तरीके से शादी की। कुणाल के बर्थडे के मौके पर कपल इन दिनों मालदीव में हॉलिडे एन्जॉय कर रहा है।

You might also like

Comments are closed.