TRAILER : बेटी के सपने को पूरा करनी की जद्दोजहद करते दिखे ‘इमरान’, बाप-बेटी के रिश्ते को बयां करती है ‘अंग्रेजी मीडियम’

मुंबई: समाचार ऑनलाइन– इरफान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर आज (गुरुवार) रिलीज हो चुका है. ‘अंग्रेजी मीडियम’  इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम  का सीक्वल है. इसमें राधिका मदान इरफान की बेटी के किरदार में है और करीना कपूर लंदन की पुलिस ऑफिसर बनी हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की खूब सराहना मिल रही है. फैंस अब जल्द फिल्म की रिलीज डेट 20 मार्च 2020 का इंतजार कर है.

 

बात करें स्टोरी की तो फिल्म में एक बाप-बेटी के रिश्ते को बखूबी पर्दे पर उतारा गया है. बेटी विदेश पढ़ने जाना चाहती है, लेकिन पिता (इरफ़ान) एक छोटी से दूकान चलाता है. बेटी को विदेश भेजने के लिए 1 करोड़ की जरूरत होती है. इसमें बताया गया है कि आर्थिक रूप से कमजोर एक बाप किन-किन मुश्किलों का सामना करके पैसे जुटाता है और अपनी बेटी का सपना पूरा करता है. कम शब्दों में कहें तो यही फिल्म की मुख्य स्टोरी लाइन है.

 

फिल्म में इमरान की टूटी-फूटी इंग्लिश वाली स्पीच दिल को छू जाने वाली है.

फिल्म अंग्रेजी मीडियम कॉमेडी, डायलॉग, इमोशंस का मिश्रण है. सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से किरदारों में जान फूंक दी है. ट्रेलर देखकर यही कहा जा सकता है कि इंग्लिश मीडियम की तरह अंग्रेजी मीडियम भी दर्शकों के दिल को छू जाएगी. साथ बोक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी.

 

स्टारकास्ट

यह एक मल्टीस्टारर फिल्म में है, जिसमें इरफान खान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा,  रणवीर शौरी  और  पंकज त्रिपाठी दिखाई देंगे.

बता दें कि कल (12 फरवरी) इमरान ने फिल्म को लेकर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसे देखने के बाद उनके फैंस भी इमोशनल हो गए हैं.

You might also like

Comments are closed.