Today’s Fuel Price | फिर बढ़ा पेट्रोल का दाम ! मुंबईकरों को पेट्रोल के लिए अब देने होंगे 107 रुपए

मुंबई : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) –  Today’s Fuel Price | देश भर में बढ़ रही पेट्रोल (petrol) और डीजल (diesel) की कीमतों से आम आदमी परेशान है। एक बार फिर ईंधन की कीमतों में उछाल आया है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। दिल्ली (delhi) और मुंबई में एक बार फिर पेट्रोल महंगा हो गया है। आज मुंबई में पेट्रोल 27 पैसे प्रति लीटर महंगा (petrol price in mumbai) हो गया। जिसके बाद मुंबई में पेट्रोल की कीमत 107.20 रुपये प्रति लीटर हो गयी है। वहीं डीजल 17 पैसे सस्ता हुआ है। मुंबई में प्रति लीटर डीजल 97.29 रुपये हो गया है। today’s fuel price petrol price today nears rs 107litre mumbai

दिल्ली में आज पेट्रोल 28 पैसे मंहगा जबकि डीजल 16 पैसे सस्ता हुआ है। दिल्ली में पेट्रोल और डीजल की कीमत (petrol price in Delhi) क्रमश: 101.19 रुपये और 89.72 रुपये हो गयी है। भोपाल में पेट्रोल की कीमत 109.53 रुपये और डीजल की कीमत 98.50 रुपये है। कोलकाता में लोगों को पेट्रोल के लिए 101.01 रुपये और डीजल के लिए 92.81 रुपये देने होंगे। दिल्ली, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, जम्मू-कश्मीर, ओडिशा, तमिलनाडु, केरल, बिहार, पंजाब, लद्दाख और सिक्किम में पेट्रोल की दरें 100 को पार कर गई हैं।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने पुणे में कहा था कि राज्यों को पेट्रोल पर लगने वाले टैक्स से 12 रुपये मिलते हैं। इसी को लेकर एनसीपी विधायक रोहित पवार ने फडणवीस पर जोरदार हमला बोला है। रोहित पवार ने देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा -झूठ बोलना और रीट्वीट करना बीजेपी नेताओं की पुरानी आदत है। उन्होंने यह भी कहा कि दिन के उजाले में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में झूठ बोलना किसी भी नेतृत्व के लिए अच्छा नहीं होगा। रोहित पवार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर देवेंद्र फडणवीस का एक वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

उन्होंने लिखा- भाजपा नेताओं की झूठ और रीट्वीट की पुरानी आदत है। पुणे में भाजपा द्वारा एक हास्यास्पद बयान दिया गया था कि राज्यों को पेट्रोल कर से 12 रुपये मिलते हैं। यह चाल देश में कहीं और होती लेकिन महाराष्ट्र में नहीं।

Web Title : todays fuel price petrol price today nears rs 107litre mumbai

join our facebook page

Pimpri Chinchwad Crime News in Hindi | जमीन और पुराने विवाद में दिनदहाड़े पीछा करते हुए युवक की निर्मम हत्या

Pune News | सिंहगड पर भीड़ करनेवाले पर्यटकों को पुलिस ने सिखाया सबक, दो दिन में 88500 रुपये का जुर्माना वसूला

Maharashtra Monsoon | मानसून आने के बाद भी 15 दिनों से नहीं हो रही बारिश, महाराष्ट्र के पांच जिलों में अकाल जैसी स्थिति

You might also like

Comments are closed.