Tips : लड़की को फ़ोन पर कैसे करें इम्प्रेस, ये हैं वो 5 टिप्स

पुणे : समाचार ऑनलाइन – हम अक्सर जिसे पसंद करते है उससे बेइंतहा बात भी करना चाहते है। ऐसे में अगर हम फ़ोन पर बात कर रहे है तो हमे कुछ-कुछ चीज़ों का ख्याल रखना चाहिए।  समझिये अगर आपने लड़की को फोन पर ही इम्प्रेस कर लिया तो समझों आपका आधा काम हो गया है। हालांकि इस दौरान आपको कई चीज़ें ध्यान में रखने की जरुरत है। जैसे की कॉल करने का सही समय क्या है, फ़ोन पर क्या बात करू जिससे वह इम्प्रेस हो जाये। हां और एक बात फ़ोन पर कभी भी किसी लड़की के एक्स के बारे न पूछे। ये सवाल लड़कियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आता।

लड़की को फोन पर इस तरह करें इम्प्रेस –

1. सही समय पर करें फ़ोन –
जब मन किया तब फोन उठाया और कॉल कर लिया कभी ऐसी गलती नहीं करे। लड़कियों को फोन करने का सही समय है शाम को कॉल करने का। क्योंकि इस वक्त वो फ्री भी रहेगी और आपसे अच्छे से बात भी कर पायेगी। लेकिन अगर आप सुबह या दोपहर में कॉल करेंगे तो शायद वो कॉलेज में हो या वर्किंग है तो ऑफिस में होगी, इसलिए शाम को या रात को फोन करना सही रहेगा।

2. मिट्ठी बातें करें  –
आप जब किसी भी लड़की को फ़ोन करते हो तब इस बात का जरूर ख्याल रखे कि आपकी आवाज धीमी हो, आप उससे प्यार से बात करें, दबी आवाज़ में भी बात कर सकते है। एक बात का हमेशा याद रखे लड़कियों से कभी भी तेज या गुस्से में बात न करें। उन्हें ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं। ऐसे टॉपिक का चयन करें जो बहुत इंटरेस्टिंग हो।

3. क्या बात करे-
कभी भी लड़कियों से सीरियस बातें नहीं करनी चाहिए। कोई भी लड़की चाहती है कि आप उससे रोमांटिक, प्यार भरी और फ्लर्टी बाते करे। उससे उसकी लाइफ के बारे में पूछे उसकी परेशानियों के बारे में बात करके चिंता व्यक्त करे। इससे वह खुद ही बातों में पड़ जाएगी और आपकी बातें काफी लंबी चलेगी। लेकिन इस दौरान अपने एक्स के बारे में बिलकुल भी बात न करे नही तो आपकी बात बिगड़ भी सकती है।

4. विवादित बात ना करें –
कभी भी कोई ऐसी बात ना करे जिससे आप उलझ जाए, या फिर उसके किसी सीक्रेट को लेकर भी कोई बात ना करे वरना लड़की आपके हाथ से निकल सकती है। इसलिए इन बातों का ध्यान जरुर रखे। ओपेनियन ले सकते है।

 5. बनावटी बातें बिलकुल ना करें –
जब भी आप उससे बातें करे रहे हो तब आप अपने असली रूप में रहे कभी भी गलती से बनावटी बातें ना करे, इसका गलत असर भी पड़ सकता है। लड़कियां बात बात में ही समझ जाएगी की आप झूठ बोल रहे है इसलिए ऐसा बिलकुल नहीं करे। बस अपनी बातों को स्वीट और सिंपल रखे इसका पॉजिटिव असर पड़ेगा।

You might also like

Comments are closed.