फिर से दर्शकों के दिलों पर छा गई टाइगर की बागी 3, ऐसा मिल रहा है ‘रिस्पॉन्स’

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म बागी 3 आज रिलीज हो गई है. इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे. जैसा कि पहले फिल्म की सफलता के अनुमान लगाए जा रहे थे यह वैसी ही साबित हुई है. दर्शक टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त और हैरतअंगेज एक्शन सीन्स के मुरीद हो गए हैं. जबकि श्रद्धा के ग्लैमरस अंदाज ने लोगों को दीवाना बना दिया है. वहीं दिशा पाटनी के कैमियों ने फैंस के दिल लूट लिए. इसके अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के काम की भी बेहद सराहना की जा रही है.

हालांकि फ़िलहाल फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर फर्स्ट डे कलेक्शन का इंतजार है. इसी पर फिल्म की सफलता की इबारत लिखी जाएगी. वैसे ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि बागी 3 पहले दिन रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करेगी. साथ ही उम्मीद जताई जा रही है कि पहले दिन फिल्म 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

बता दें कि बागी 3, बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी सीरीज है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि टाइगर की यह पहली ऐसी फिल्म है, जो एक ही दिन में 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई, इसमें 4400 स्क्रीन्स भारत और विदेश की करीब 1100 स्क्रीन्स शामिल हैं. साथ ही एडवांस बुकिंग में भी इस फिल्म ने हाईएस्ट बुकिंग में तानाजी का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि तानाजी के पास 2020 की हाईएस्ट एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड है.

वहीं UAE सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने बागी 3 को दिए 4 स्टार दिए हैं. साथ ही इसे ब्लाकबस्टर बताया है. साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को बेस्ट एक्शन मूवी फिल्म बताया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.