25 लाख की फिरौती के लिए दी जान से मारने की धमकी

0
पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – 25 लाख रुपए की फिरौती के लिए एक युवक को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में चाकण पुलिस ने कुख्यात गैंगस्टर बालू उर्फ अप्पा वाघेरे और उसके अन्य पांच साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गत वर्ष 14 दिसंबर और कल (14 मई 2019) को चाकण स्थित नाणेकरवाडी और पिंपरी चिंचवड़ के ताथवडे में ये वारदात हुई।
इस बारे में गणेश शांताराम जाधव (35, निवासी नाणेकरवाडी, चाकण, खेड, पुणे) की शिकायत के आधार पर चाकण पुलिस ने रामनाथ सोनवणे (निवासी कुरूली, खेड, पुणे), बालू आप्पा वाघेरे (निवासी पिंपरी, पुणे) और उनके तीन से चार साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार, रामनाथ सोनवणे और बालू वाघेरे व उनके साथियों ने गणेश से 25 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। फिरौती न देने की सूरत में उसे जान से मारने की धमकी दी। फिरौती के लिए वे लगातार फोन पर धमकी देते रहे। एक बार नाणेकरवाड़ी में कार से गणेश का रास्ता रोका गया। बाद में गणेश के साले संदीप पवार के ताथवड़े स्थित ब्लू लाइन होटल में भी गणेश को फिरौती मांगकर जान से मारने की धमकी दी। चाकण पुलिस ने वाघेरे, सोनवणे और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।
You might also like

Leave A Reply