“मोहब्बत की यह दीवानगी” : सारा को पिक करने एयरपोर्ट पहुंचे कार्तिक आर्यन, मीडिया देख छुपाया चेहरा

मुंबई : समाचार ऑनलाईन – सारा अली खान इम्तिआज़ अली खान की फिल्म लव आज कल 2 फिल्म की बिजी शूटिंग के बाद आराम फरमा रही है।  आराम फरमाने के लिए वह अपनी माँ अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ लंदन छुट्टियां मनाने चली गई थी ।  बुधवार की रात वह अपने फैमिली के साथ वापस मुंबई आ गई ।
लेकिन दिलचस्प बात ये है कि सारा और उनकी फैमिली को लेने के लिए खुद कार्तिक आर्यन एयरपोर्ट पहुंचे थे ।  लेकिन एयरपोर्ट पर पैपराजी  को देखकर वह अपना चेहरा छुपाते नज़र आये । एयरपोर्ट पर कार्तिक ब्लैक स्वेटशर्ट में दिखे। जबकि इब्राहिम ने डेनिम शर्ट पहने थे और  वो  इसमें काफी हैंडसम नज़र आ रहे थे ।
सारा और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे 
फ़िल्मी गलियारे में ऐसी खबर है कि सारा कार्तिक आर्यन को डेट कर रही है ।  इम्तिआज़ अली की फिल्म में सारा और कार्तिक साथ काम कर रहे है ।  फिल्म में साथ काम करने से पहले ही सारा बता चुकी है कि वो कार्तिक को पसंद करती है ।
फिल्म लव आज कल 2 की बात करे तो शूटिंग पूरी होने के बाद सारा और कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट करके एक  दूसरे की तारीफ कर चुके है।
 कार्तिक की फिल्म के सेट से कई तस्वीरें आमने आई है ।  इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री साफ़ नज़र आती है ।
सारा की यह तीसरी फिल्म 
लव आज कल 2 सारा की तीसरी फिल्म है ।  इससे पहले सारा केदारनाथ और सिम्बा में नज़र आ चुकी है ।  सारा की चौथी फिल्म वरुण धवन के साथ है ।  यह फिल्म सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 की रीमेक है।

You might also like

Comments are closed.