‘इस सरकार का उचित समय पर करेक्ट कार्यक्रम होगा’, देवेंद्र फडणवीस का ठाकरे सरकार पर निशाना

मुंबई : पंढरपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को जीत मिली। भाजपा की जीत के बाद विपक्ष नेता देवेंद्र फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पंढरपुर के मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। साथ ही सरकार पर भी निशाना साधा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उचित समय आने पर करेक्ट कार्यक्रम किया जाएगा, लेकिन अभी कोरोना काल है। हम राज्य सरकार को पूरी मदद कर रहे हैं। जब सही समय आएगा तो करेक्ट कार्यक्रम किया जाएगा उसी समय सभी घटनाओं की जानकारी मिलेगी। फडणवीस के इस बयान से राजनीतिक चर्चा छिड़ गई है।

पंढरपुर परिणाम आने के बाद फडणवीस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी भूमिका प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि पंढरपुर में भाजपा उम्मीदवार जीत चुका है। इसलिए पंढरपुर की जनता को धन्यवाद। महाविकास आघाडी सरकार के कुप्रबंधन को लोगों ने जवाब दिया है। महाविकास आघाडी की तीनों पार्टियां एक साथ आकर साम, दाम, दंड, भेद का इस्तेमाल किया। फिर भी पंढरपुर की जनता ने भाजपा का साथ दिया। प्रशांत परिचारक, उमेश परिचारक ने साथ दिया। कोरोना काल के दौरान किसी की मदद नहीं की जिससे नाराज मतदाताओं ने सरकार के विरोध में मतदान किया। फडणवीस ने कहा कि यह परिणाम सरकार के खिलाफ है।

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि  मैंने प्रचार सभा में कहा था कि मैं सही समय पर कार्यक्रम करूंगा। लेकिन अभी सही समय नहीं है। क्या करना है वो सही समय पर पता चलेगा। उसकी गतिविधियां सभी को देखने को मिलेगी। हालांकि अभी हमारी लड़ाई कोरोना के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम राज्य सरकार का पूरी मदद कर रहे हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि उचित समय आते ही कार्यक्रम किया जाएगा।

बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत की आलोचना करते हुए, देवेंद्र फड़णवीस ने कहा कि कुछ लोग ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दिवाना’ जैसे कर रहे हैं। शिवसेना का अब अस्तितव ही नहीं है, महाराष्ट्र की जनता हिम्मतवाली थी। इसलिए भाजपा के साथ चुन कर दिया था, लेकिन आपने दूसरा रास्ता पकड़ लिया, उन्होंने उद्धव ठाकरे का नाम लिए उनपर निशाना साधा।

हमारा भी कार्यक्रम तय है

देवेंद्र फडणवीस की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद सांसद संजय राउत ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस कार्यक्रम शुरू करें, हमारा भी कार्यक्रम तय है। दो कार्यक्रम होंगे। पंढरपुर के फैसले से महाराष्ट्र की राजनीति नहीं बदलेगी। स्थानीय राजनीतिक समीकरण के कारण यहाँ हार हुई है। जो महाविकास आघाडी के लिए एक झटका है।

You might also like

Comments are closed.