संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में सलमान खान को यह बॉलीवुड एक्टर करेगा रिप्लेस!

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर और प्रोडूसर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। यह फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है। पहले इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट नजर आने वाले थे। इसी बीच अचानक सलमान इस फिल्म से पीछे हट गए थे। अब फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आई है।

बॉलीवुड खबर के अनुसार, भंसाली इंशाल्लाह को फिर से शुरू करने के इच्छुक हैं, लेकिन अब फिर वह एक नई जोड़ी को फिल्म में पेश करने का मन बना रहे हैं। खबर के अनुसार फिल्म में सलमान की जगह सुपरस्टार ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं। इस बार फिल्म में ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट साथ नजर आ सकते हैं। कथित तौर पर फिल्म एक युवा लड़की और अधिक उम्र के लड़के के बीच की प्रेम कहानी पर आधारित होती। यही कारण है कि निर्देशक फिल्म में सलमान की जगह ऋतिक को लेने का मन बना रहे हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि संजय ऋतिक और दीपिका पादुकोण को इंशाल्लाह के लिए एक साथ चाहते थे। लेकिन, उनकी फिल्म के शेड्यूल को देखते हुए, वह नहीं चाहते कि उनकी फिल्म को नुकसान हो। वह बैजू बावरा से पहले इंशाल्लाह जैसी फिल्म को माउंट करना चाहते हैं क्योंकि यह अधिक आधुनिक फिल्म है। फिल्म एज गैप वाली होगी इसलिए सलमान और आलिया को फिल्म में कास्ट किया जा रहा था। खबर के अनुसार अब उन्होंने सलमान को बदलने के लिए ऋतिक से बात की है। इतना ही नहीं ऋतिक को यह विचार पसंद आया है।

इससे पहले आलिया के अपोजिट फिल्म में शाहरुख खान को कास्ट किए जाने की बात सामने आई थी। ऐसे में अब फिल्म में ऋतिक और आलिया के कास्ट की बात लगभग तय मानी जा रही है।

You might also like

Comments are closed.